विज्ञापन
विज्ञापन

सोशल मीडिया पर बहस के बाद पूर्व सीपीएस और भाजपा कार्यकर्ताओं में सड़क पर हाथापाई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जवाली (कांगड़ा) Updated Sat, 25 May 2019 05:52 PM IST
fight between neeraj bharti and BJP party workers kangra himachal pradesh
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
पूर्व सीपीएस नीरज भारती और भाजपा कार्यकर्ताओं में जवाली के कैहरियां चौक पर हाथापाई हो गई। ऐन मौके पर पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को अलग कर टकराव बढ़ने से टाल दिया। हालांकि, इस घटना से इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी रही। मामला सोशल मीडिया पर बहस से शुरू हुआ था, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता ने नीरज भारती को जवाली में एक स्थान पर आने की चुनौती दी थी। पुलिस ने तनाव को बढ़ने से रोक लिया, लेकिन अब जांच की जा रही है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
जानकारी के अनुसार पूर्व सीपीएस और भाजपा कार्यकर्ता की सोशल मीडिया पर बहस हुई। विवाद बढ़ने के बाद भाजपा कार्यकर्ता ने नीरज भारती का जवाली में एक स्थान पर आने की चुुनौती दे डाली। जिसमें 25 मई को 12 बजे आने का समय दिया गया। नीरज भारती तय समय से लगभग 15 मिनट पहले अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए। उसके बाद चुनौती देने वालों को सामने आने को कहने लगे, जिसका बाकायदा सोशल मीडिया पर लाइव भी किया गया।

इसी बीच जवाली पुलिस की टीम डीएसपी ज्ञान चंद की अगुवाई में मौके पर पहुंची, जो उन्हें मनाने लगी। वहीं, एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पूर्व सीपीएस नीरज भारती व भाजपा कार्यकर्ता के बीच फेसबुक पर काफी दिनों से बहसबाजी चल रही थी। इसी के बीच दोनों पक्षों में फेसबुक पर अश्लील भाषा का प्रयोग भी शुरू हो गया।

एसडीएम जवाली अरुण कुमार शर्मा, डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर, एसएचओ जवाली नीरज राणा ने पूर्व सीपीएस नीरज भारती को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन नीरज भारती काफी देर तक बोलते रहे कि यहां किसी की गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी। इतनी ही देर में भाजपा कार्यकर्ता गैस एजेंसी के पास पहुंच गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

पुलिस ने काफी जद्दोजहद करके दोनों गुटों को अलग-अलग करवा दिया। इसके उपरांत भी भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता दोनों ओर से नारेबाजी करते रहे, जिसके कारण थोड़ी देर जाम लग गया। पुलिस को वाहनों की आवाजाही सुचारु बनाए रखने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। एएसपी कांगड़ा राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Recommended

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो
Invertis university

फैशन की दुनिया को नया आयाम देता ये खास फैशन शो

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में
Astrology

समस्या कैसी भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रुपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

शिमला में बांग्लादेशी छात्र ने लगाया फंदा, सोशल मीडिया पर डाला सुसाइड नोट

हिमाचल की राजधानी शिमला के पास स्थित निजी विश्वविद्यालय के छात्र ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

23 जुलाई 2019

विज्ञापन

सैलानियों पर हाथी का हमला, रिवर्स गाड़ी लेकर भागा ड्राइवर

पहले तो इंसान ने जंगलों पर कब्जा कर लिया जिससे जानवरों की आजादी छिन गई। फिर जानवरों को नुमाइश ने उन्हें और परेशान किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी सैलानियों पर अटैक कर रहा है।

23 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree