टैंकर में फंसकर दूर तक घिसटता रहा युवक, सांसें थमीं

हिमांशु अवस्थी/लखनऊ Updated Wed, 27 Nov 2013 01:58 AM IST
विज्ञापन
youth died in road accidents

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सरोजनीनगर में मंगलवार दोपहर बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। बाइक समेत दोनों सवार सड़क पर गिर पड़े, जबकि पिछली सीट पर बैठा युवक टैंकर में फंसकर घिसटता चला गया।
विज्ञापन

राहगीरों ने पीछाकर टैंकर रुकवाया और युवक को निकाला। इस बीच पहुंची पुलिस ने दोनों को ट्रॉमा सेंटर भेजा। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आशियाना स्थित ई ब्लॉक निवासी अशोक थापा (35) अमौसी के पास एक कार कंपनी में असिस्टेंट सेल्स मैनेजर था।
दोपहर करीब दो बजे अशोक अपने दोस्त प्रदीप कन्नौजिया (34) के साथ बाइक से कहीं गया था। वापसी में पुराने एयरपोर्ट तिराहे के पास तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी।

सड़क पर गिरा अशोक टैंकर के नीचे आ गया और उसमें फंसकर घिसटने लगा। शोर मचाते हुए पीछे दौड़े राहगीरों ने टैंकर रुकवाया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को पास के अस्पताल ले गई।

हालत गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान अशोक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही युवकों के पास से मिले मोबाइल की मदद से परिवारवालों को सूचना दी।

कुछ ही देर में दोनों के घरवाले पहुंच गए। पति के मौत की खबर मिलते ही प्रतिभा बेसुध हो गई। टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us