विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

हरियाणाः फतेहाबाद में रेलवे ट्रैक पर मिले दो युवकों के शव, एक होमगार्ड दूजा सेना का जवान

उपमंडल के गांव अमानी और ललौदा फाटक के बीच 17/5 फाटक के नजदीक गांव फतेहपुरी के दो करीबी दोस्तों की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान टोहाना के गांव फतेहपुरी निवासी निर्मल (21) व हरप्रीत (23) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जाखल रेलवे पुलिस ने परिजनों के बयान पर 174 की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। 

मृतक हरप्रीत भारतीय सेना में था और इन दिनों लेह-लद्दाख में तैनात था। वह एक माह की छुट्टी लेकर पिछले माह ही अपने गांव आया था और 23 मार्च को ही उसे अपने बेस पर लौटना था। जबकि दूसरा मृतक निर्मल सिंह होमगार्ड के पद पर तैनात था। इस घटनाक्रम में एक बात किसी को समझ नहीं आ रही है कि मृतकों ने अपनी-अपनी शर्ट की बजाये एक-दूसरे की शर्ट पहन रखी थी। 
... और पढ़ें

फतेहाबादः दो किलो साबुन की उधारी को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और गंडासे, आठ घायल

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में बीघड़ रोड पर बुधवार सुबह रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर डंडे व गंडासी से हमला करने के आरोप लगाए। जिसमें दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

एक पक्ष का आरोप है कि उसने दो किलो साबुन उधार देने से इन्कार कर दिया तो दूसरे पक्ष का कहना है कि छह हजार रुपये लेने है। हमले में एक पक्ष के गांव मताना निवासी करतार व उसके बेटे बंटी और आत्म घायल हुए हैं। दूसरे पक्ष के रामचंद्र व उसके बेटे सुरेश, नत्थूराम, बलवान तथा रिश्तेदार गुलाब सिंह घायल हुए हैं।

घायल करतार ने बताया कि उसकी बीघड़ रोड पर किरयाणा की दुकान है, सुबह नत्थूराम दो किलो साबुन लेने के लिए आया और उसने खाते में लिखने के लिए कहा, जब उसने मना किया तो परिवार के अन्य लोगों को बुलाकर हमला कर दिया। आरोपियों ने लोहे की राड, गंडासी के साथ हमला किया।

दूसरे पक्ष के नत्थूराम ने बताया कि उसने करतार के खेत में बिजाई की थी, उसके छह हजार रुपये लेने है। उसने करतार की किरयाणा की दुकान से दो किलो साबुन लिया और कहा रुपये खाते में लिख लें। उसने छह हजार रुपये लेने है। इसी बात को लेकर करतार व उसके बेटों ने हमला कर दिया।
... और पढ़ें

फतेहाबादः स्पा सेंटर की आड़ में होता था देह व्यापार, पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर किया भांडाफोड़

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में पुलिस की विशेष टीमों ने स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे का भांडाफोड़ किया है। मंगलवार शाम पुलिस की दो विशेष टीमों ने पालिका मार्केट स्थित अरोमा स्पा सेंटर एवं सिरसा रोड पर हैवन स्पा सेंटर पर छापेमारी की और इन दोनों सेंटर्स से पुलिस ने दस लड़कियों एवं पांच लडक़ों को गिरफ्तार किया है।

इस विशेष छापेमारी अभियान का नेतृत्व डीएसपी धर्मवीर पूनियां ने किया। पुलिस टीम ने पकड़ी गई लड़कियों को महिला थाने में भिजवा दिया है जहां पर उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है। इस अभियान को पुलिस की दो टीमों ने अंजाम दिया, इसमें एक टीम का सिटी एसएचओ यादविंद्र सिंह एवं दूसरी टीम का नेतृत्व स्पेशल आफिसर इंस्पेक्टर रामधन कर रहे थे।

ये है आरोपियों की पहचान
पुलिस टीम ने हैवन स्पा सेंटर से सात लड़कियों एवं दो लड़कों को काबू किया है। काबू किए गए लडकों की पहचान आसाम निवासी कृष्ण गोड़ एवं पश्चिम बंगाल निवासी सर्वशेख है। इस सेंटर के मालिक का नाम हांसी निवासी अनिल बताया गया है जबकि दूसरे सेंटर अरोमा स्पा सेंटर्स से तीन लड़कियां एवं तीन लड़के गिरफ्तार किए गए हैं। इन लड़कों की पहचान भादरा निवासी महेंद्र, हिसार निवासी विजय एवं सिरसा निवासी अरूण के रूप में हुई है। इस सेंटर का मालिक सिरसा का विकास बताया गया है।

कई सेंटर्स पर रेड की थी योजना, मौके पर नहीं मिले इंस्पेक्टर
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की योजना शहर में चल रहे सभी स्पा सेंटर्स पर एकसाथ छापेमारी करने की थी। लेकिन पुलिस को इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी ही नहीं मिल सके। सिटी एसएचओ यादविंद्र के अलावा दूसरे इंस्पेक्टर के तौर पर ट्रैफिक एसएचओ रामधन को बतौर स्पेशल आफिसर टीम की कमान सौंपी गई और दोनों इंस्पेक्टरों ने इस छापेमारी अभियान को अंजाम दिया।
... और पढ़ें

टोहाना हत्याकांड : हत्यारे की पत्नी के साथ थे वकील के संबंध, पत्नी ने जान देकर चुकाई थी कीमत 

हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना में एक महिला को अपने पति के संबंधों की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। टोहाना के वकील चिमनलाल गोयल की पत्नी कुसुमलता की हत्या कैनाल पटवारी राजविंद्र उर्फ राजा ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से की थी। 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब वह पैसे मांगने वकील के घर गया तो कुसुमलता ने उसकी पत्नी के साथ अपने वकील पति के संबंध होने की बात कही थी। इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी हत्या के लिए जब वकील के घर में घुसा, उस समय वहां नौकरानी भी मौजूद थी। राजविंद्र के हाथ में पिस्तौल व चाकू देखकर वह डर गई। तब उसने कहा कि मेरी दुश्मनी वकील और उसकी पत्नी से है। उसे घबराने की जरूरत नहीं है। 

यह भी पढ़ें - 
आधी रात को दरवाजा खटखटाकर घर में घुसे लुटेरे, महिलाओं पर डंडे से हमलाकर की लूटपाट

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि राजविंद्र ने वारदात को लेकर जो बयान दिए हैं, उससे मिलते-जुलते ही नौकरानी राजो देवी के बयान भी हैं। आरोपी राजविंद्र वकील और उसकी पत्नी को पहले से ही जानता है। वकील का भी राजविंद्र के घर आना-जाना था। एसपी के अनुसार, आरोपी की पत्नी के वकील के साथ संबंध भी थे। राजविंद्र वकील से पैसे भी उधार ले जाता रहा है। 

एसपी के मुताबिक, आरोपी पहले वकील के घर आया था। उसने वकील की पत्नी से पैसे मांगे थे। उसने पैसे देने के बजाय अपने पति और आरोपी की पत्नी के संबंधों को लेकर टिप्पणी कर दी। उनकी काफी देर बहस होती रही। इसके बाद आरोपी राजविंद्र वहां से चला गया। कुछ देर बाद घर से चाकू और पिता की लाइसेंसी पिस्तौल लेकर स्कूटी पर वकील के घर पहुंचा और पहले कुसुमलता पर चाकू से वार किए। जब उसने भागने की कोशिश की तो उस पर गोली चला दी। 

यह भी पढ़ें - फेसबुक पर हुआ प्यार, गोवा से पानीपत पहुंची किशोरी, अब प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

आरोपी जब वकील के घर में घुसा तो उस समय नौकरानी भी मौजूद थी। वह डर गई थी। एसपी ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। वारदात के दौरान भी उसने नशा किया हुआ था। इसलिए पुलिस ने पूरा खुलासा करने में दो दिन का समय लिया है, ताकि यूं न लगे कि कोई बात नशे में कही गई है। आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई पिस्तौल, चाकू, स्कूटी के अलावा मृतका का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है।
... और पढ़ें
टोहाना के वकील की पत्नी की हत्या मामले में खुलासा। टोहाना के वकील की पत्नी की हत्या मामले में खुलासा।

जान बचाने को खूब दौड़ी महिला...स्टोर में फंसी तो मार दी गोली, होश उड़ा देगा ये हत्याकांड

कातिल दोस्ती: दुकान में बैठकर पी शराब...हुआ कुछ ऐसा कि चाकू घोंपकर दोस्त ने मार डाला

दुकान में बैठकर एक साथ शराब पी रहे दोस्तों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई। नशे में धुत एक दोस्त ने दूसरे के पेट में चाकू घोंप दी। जबकि वहां मौजूद दूसरे दोस्त आनन-फानन घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और हत्या का केस दर्ज कर लिया। मृतक पल्लेदारी का काम करता था।   

जानकारी के मुताबिक अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करने वाला काठमंडी निवासी कृष्ण उर्फ काकू (22) अपने दोस्तों आरके कॉलोनी निवासी सुनील व पवन के साथ मिलकर काठमंडी में गुरुद्वारा के पीछे गली की एक दुकान पर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान कृष्ण उर्फ काकू और सुनील के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। 


दोनों झगड़ा करते हुए दुकान से बाहर आ गए। प्रत्यक्षदर्शी पवन ने बताया कि झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुनील ने दुकान से चाकू उठाकर कृष्ण उर्फ काकू के पेट में मारकर फरार हो गया। पवन ने मोहल्ले के अन्य लोगों के साथ मिलकर घायल काकू को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कृष्ण के पेट में चाकू लगा तो उसे अन्य दोस्त ने पट्टी बांध दी और वहीं बिठा दिया। करीब 20 मिनट तक वहीं बिठाए रखा। अगर समय रहते किसी साधन से अस्पताल पहुंचा देते तो शायद जान बच जाती।  

काकू के पिता बोले- मंडी से घर रोटी खाने निकला था  
बेटे की मौत का पता चलने के बाद पिता राकेश अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि बेटा कृष्ण उर्फ काकू दोपहर तक मंडी में काम करता रहा। दोपहर को बेटे ने कहा कि वह घर खाना खाने जा रहा है लेकिन उसे नहीं पता था कि वह अपने दोस्तों के साथ चला जाएगा और इस तरह से उसकी मौत की खबर आएगी। 
हत्या के आरोप में एक आरोपी के खिलाफ मृतक के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। - दलजीत बेनीवाल, डीएसपी।
... और पढ़ें

घर में बने गड्ढे में महिला और दो बच्चों की लाश मिली, पुलिस बोली- हादसा या आत्महत्या, होगी जांच

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भट्टूकलां में सोमवार शाम को एक महिला व उसके दो बच्चों के शव घर में बने गहरे गड्ढे में मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि महिला ने अपने बेटा व बेटी के साथ पानी के कुंड में छलांग लगाकर जान दे दी। घटना के दौरान सास बाहर गई हुई थी और उसी ने घर आकर तीनों के शव पानी के कुंड में देखे। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुंड से निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भट्टूकलां भेज दिया। मामले के मुताबिक सोमवार शाम को भट्टूकलां की गुज्जर कॉलोनी निवासी करीब 25 वर्षीय रजनी पत्नी दिनेश, उसकी पुत्री करीब पांच वर्षीय साक्षी व पुत्र करीब दो वर्षीय चेतन के शव घर के आंगन में बने पानी के कुंड में मिले। 


बताया जा रहा है कि महिला का पति दिनेश भट्टू मंडी काम पर गया था। सास सावित्री किसी काम से घर से बाहर गई थी। जब शाम करीब चार बजे घर लौटी तो मुख्य गेट पर अंदर से कुंडी लगी थी। उसने गेट खोलने के लिए दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने नहीं खोला। काफी देर तक जब अंदर से आवाज नहीं आई तो दरवाजा खुलवाया गया। 
... और पढ़ें

फतेहाबाद में ट्रैक्टर से टकराकर पलटा श्रद्वालुओं से भरा ऑटो, दो साल के बच्चे की मौत, आठ घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर
फतेहाबाद में रविवार दोपहर को गांव दौलतपुर मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्राली से टकराकर श्रद्वालुओं से भरा ऑटो पलट गया। हादसे में ऑटो सवार दो साल के बच्चे की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में तीन महिलाएं, तीन बच्चे और थ्री व्हीलर ड्राइवर व उसका बेटा घायल हो गया। घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। ऑटो सवार सभी लोग फतेहाबाद के आजाद नगर निवासी हैं और गांव करनौली में पितृदेव के मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे। 


मृतक बच्चे की पहचान आजाद नगर निवासी दो वर्षीय नक्ष के रूप में हुई है। इसके अलावा हादसे में 44 वर्षीय सुमित्रा, 40 वर्षीय गिरदावरी देवी, 40 वर्षीय अलका रानी, पांच वर्षीय लव, तीन वर्षीय संगम, छह वर्षीय नूर, थ्री व्हीलर चालक श्रवण व उसका बेटा रवि घायल हैं। 

चालक श्रवण ने बताया कि मोहल्ले की सुमित्रा देवी ने गांव करनौली के मंदिर में माथा टेकने के लिए ऑटो किराए पर किया था। रविवार दोपहर को ऑटो में उसका बेटा रवि और तीन महिलाओं और बच्चों को लेकर गांव करनौली मंदिर जा रहे थे। फोरलेन पर जब गांव दौलतपुर मोड़ के पास पहुंचे तो फतेहाबाद की तरफ से अचानक लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने आकर टक्कर मार दी। 

टक्कर के बाद ऑटो पलट गया। हादसे में सभी लोग ऑटो में फंस गए और बच्चा नीचे दब गया। राहगीरों ने सभी को बाहर निकाला और एंबुलेंस को फोन किया। जिसके बाद सभी को नागरिक अस्पताल ले जाया गया। यहां पर गंभीर रूप से घायल दो वर्षीय बच्चे नक्ष को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 
... और पढ़ें

फतेहाबाद : भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की लूट, पहले भी यहां हो चुकी वारदात

फतेहाबाद के गांव धांगड़ के बस स्टैंड पर स्थित चौधरी पेट्रोल पंप पर देर रात पांच बदमाशों ने चाकू व डंडे के बल पर कर्मचारी से 15 हजार रुपये की राशि लूटकर फरार हो गए। वही मोबाइल व दो क्रेडिट कार्ड भी लेकर चले गए। घटना के समय पेट्रोल पंप पर केवल एक ही युवक था। करीब 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना किया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब इसी फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार फतेहाबाद से आठ किलोमीटर दूर गांव धांगड़ हैं। बस स्टैंड के पास व पंचायत घर के सामने चौधरी पेट्रोल पंप है। यह पेट्रोल पंप विधायक दुड़ाराम का है। हालांकि कई सालों से उन्होंने इसे ठेके पर दे रखा है

पेट्रोल पंप सारी रात खुला रहता है और हर रात एक ही कर्मचारी की ड्यूटी भी लगती है। पुलिस को दी शिकायत में चौधरी पेट्रोल पंप के मैनेजर राजेश कुमार ने बताया कि देर रात एक बजे एक आई-20 कार पेट्रोल पंप पर रुकी। कार में सवार पांच युवक आए। पांच युवकों के पास डंडा, चाकू व पिस्तौल थी। पेट्रोल पंप के कर्मचारी को दूर बैठा लिया। वही चार युवक पंप के अंदर गए और अलमारी में रखे 15 हजार रुपये लूट लिए।

आरोपी अपने साथ एक मोबाइल, दो क्रेडिट कार्ड भी लूटकर ले गए हैं। आरोपियों ने करीब 15 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद कारिंदे ने पेट्रोल पंप के मैनेजर राजेश और पुलिस को सूचना दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।
... और पढ़ें

कॉलेज में लेना चाहता था दाखिला, निवास प्रमाण पत्र नहीं बना, परेशान पुजारी के बेटे ने जान दी

फतेहाबाद के लाजपत नगर में हनुमान मंदिर के पुजारी हुकुम चंद्र शर्मा के बेटे राहुल (18) ने खिड़की से चुन्नी बांधकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि मृतक युवक कॉलेज में दाखिला लेना चाहता था लेकिन निवास प्रमाण पत्र न बनने से परेशान था। इसी के चलते उसने आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं मृतक युवक के माता-पिता का कहना है कि आत्महत्या करने से दो दिन पहले ही राहुल ने उनसे बोला था कि मेरी तो जिंदगी बर्बाद हो गई।

शहर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी। मामले के मुताबिक लाजपत नगर में हनुमान मंदिर के पुजारी हुकुम चंद्र शर्मा परिवार के साथ चौबारे पर रहते हैं। सोमवार दोपहर को पुजारी अपनी पत्नी के साथ किसी काम से बाहर गए थे। पीछे बेटा राहुल घर पर अकेला था। वे जब शाम को लौटे तो राहुल खिड़की से चुन्नी बांधकर लटका मिला।

यह भी देखें: हमारे चैनल को सब्सक्राइब भी करें-

... और पढ़ें

एनआरआई ने की चार शादी, अमेरिका से रोहतक पहुंचा, पत्नी के आरोप पर पुलिस ले गई

चार शादियां कर चुके रोहतक निवासी एनआरआई को अमेरिका से लौटते ही टोहाना की शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को रोहतक से टोहाना लेकर आई और थाने से ही जमानत दे दी। इस मामले में एनआरआई के खिलाफ उसकी चौथी पत्नी ने शहर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने दहेज के लिए प्रताड़ित करने सहित कई आरोप लगाए थे। हालांकि, शिकायतकर्ता महिला की भी एनआरआई के साथ दूसरी शादी थी। पहले पति को वह तलाक दे चुकी है।

18 फरवरी 2019 को की थी शादी
शिकायतकर्ता महिला ने मीडिया को बताया कि एनआरआई नरेश कुमार ने तीन शादियां पहले की हुई है और वह उसकी चौथी पत्नी हैं। 18 फरवरी 2019 को नरेश ने उससे शादी की थी। शादी के एक महीने बाद ही नरेश अमेरिका चला गया और अमेरिका जाने के बाद उसने उसका फोन नहीं उठाया। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि 30 नवंबर 2018 को उसकी मुलाकात हिसार में नरेश से हुई थी। 21 दिसंबर 2018 को नरेश ने उसे जींद बुलाया। वहां फिजिकल टेस्ट करवाए। उसने वहां नरेश को 19 जनवरी 2018 को हुई अपनी पहली शादी के बारे में बताया। आठ फरवरी 2019 को नरेश ने फोन किया कि वह उससे शादी करना चाहता है। 18 फरवरी को शादी फाइनल कर दी गई। 18 फरवरी 2019 को शादी के बाद वह नरेश के साथ रोहतक चली गई। एक महीने बाद वहां से नरेश अमेरिका चला गया और उसके बाद फोन तक नहीं उठाए।

महिला का आरोप, बाद में करने लगे प्रताड़ित
महिला का आरोप है कि जरूरत के नाम पर एनआरआई और उसके परिवार ने सारा पैसा, जेवरात ले लिए व पैसे की डिमांड करके प्रताड़ित करने लगे। पुलिस ने इसी साल 26 जनवरी को महिला की शिकायत के आधार पर रोहतक निवासी नरेश व उसके पिता अजीत पर धारा 420, 498ए, 406, 323, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया था। टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि अमेरिका से रोहतक पहुंचे एनआरआई नरेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।
... और पढ़ें

हरियाणा: फतेहाबाद में दो कारों में भीषण टक्कर, एक महिला की मौत, नौ लोग घायल

शहर के हांसपुर रोड फोरलेन पर रविवार दोपहर हिसार की तरफ से आ रही कार और फतेहाबाद से हांसपुर रोड की तरफ जा रही कार में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें फतेहाबाद के डीसी कॉलोनी निवासी पत्रकार रामकुमार भारती का परिवार और जींद निवासी एक परिवार के 10 लोग घायल हो गए। जींद निवासी परिवार सिरसा में आयोजित शादी समारोह में जा रहा था।

घायलों को तीन एंबुलेंसों में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां पत्रकार रामकुमार भारती की पत्नी 54 वर्षीय कमलेश ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, अन्य नौ घायलों को अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया है। उधर, गांव जांडली कलां में पास दूसरे सड़क हादसे में नौ माह की गर्भवती की मौत हो गई। महिला पति के साथ फतेहाबाद अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए आ रही थी।

मामले के मुताबिक फतेहाबाद की डीसी कॉलोनी निवासी पत्रकार रामकुमार भारती अपनी पत्नी 54 वर्षीय पत्नी कमलेश, बेटी राजबाला व बेटा मोनू के साथ दोपहर में फतेहाबाद से अपने गांव ढाणी ईसर कार में जा रहे थे। करीब 12 बजे जैसे ही हांसपुर रोड से फोरलेन को पार कर रहे थे तभी हिसार से तेज गति से आ रही डिजायर गाड़ी से टक्कर हो गई।
... और पढ़ें

पिस्तौल-चाकू की नोक पर घर में घुसकर की लूटपाट, दो आरोपी गिरफ्तार, एक ने खुद को मारी गोली

फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे में आजाद नगर स्थित एक मकान में महिला व उसके बेटे को पिस्तौल व चाकू के आधार पर लाखों की लूट का मामला सामने आया है। मामले में कार्य करते हुए शहर पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीसरे आरोपी में अपने आप को गोली मार ली जिसके बाद पुलिस ने आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा पकड़े गए 2 आरोपियों में एक आरोपी अजय नरवाना के धर्मनगर व दूसरा टोहाना का वाला पवन बताया गया है। मृतक नरवाणा का रहने वाला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीबन 10:00 बजे आजाद नगर के रहने वाले सुनील फाइनेंस का काम करता है तथा उसके घर में उसकी पत्नी काम कर रही थी कि उसी दौरान मास्क लगाए हुए दो युवक घर में आए तथा घर में प्लंबर का सामान भूलने की बात का बहाना लगाकर पहुंच गए।

घर मे मौजूद सुनील की पत्नी कविता व उसके बेटे की कनपटी पर पिस्तौल व चाकू लगा कर घर में रखे रुपयों की मांग की तथा महिला को कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने रुपयो से भरा हुआ बैग व महिला के गहने महिला से ले लिए तथा वे तीनों स्कूटी पर सवार होकर डांगरा रोड की तरफ चले गए जब वह गांव की ओर जा रहे थे तो लोहखेड़ा के पास उनकी स्कूटी बंद हो गई तथा वहां एक ग्रामीण के हाथ में गोली मारकर उसकी मोटरसाइकिल छीनकर ले गए।

जब ग्रामीण उसका पीछा कर रहे थे तभी एक आरोपी ने अपने आप को गोली मार लिया था बाकी दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि शहर के आजाद नगर के रहने वाले सुनील के घर तीन अज्ञात युवकों ने पिस्तौल व हथियार के बल पर लाखो रुपये व जेवरात लूट लिए है थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया है जिनमे से एक नरवाणा व एक टोहाना का रहने वाला है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X