लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Gorakhpur News ›   Miscreants molested student after taking her home in Gorakhpur

छात्रा को घर ले जाकर शोहदे ने की छेड़खानी: बोला- तुम जब भी शादी करोगी, मंडप में लगा दूंगा आग

अमर उजाला ब्यूरो गोरखपुर। Published by: vivek shukla Updated Sat, 18 Mar 2023 12:34 PM IST
सार

 पुलिस को दी तहरीर में छात्रा ने लिखा है कि आरोपी जय सिंह से वह पहले से परिचित है। वह उसका काफी दिनों से पीछा कर रहा है। पहले वह ध्यान नहीं देती थी, लेकिन बात तब ज्यादा बढ़ गई जब उसने बृहस्पतिवार को ऑटो में बैठाकर अपने घर ले गया और छेड़खानी शुरू कर दी।

Miscreants molested student after taking her home in Gorakhpur
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

गोरखपुर जिले के राजघाट इलाके में शोहदे ने कक्षा 11 में पढ़ने वाली छात्र को घर ले जाकर छेड़खानी की। आरोप है कि उसके कपड़े फाड़ दिए। किसी तरह से वह बचकर भागी। शोहदे ने धमकी दी कि हमसे शादी कर लो, नहीं तो जब भी तुम शादी करोगी मंडप में आग लगा दूंगा। राजघाट पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, पुलिस को दी तहरीर में छात्रा ने लिखा है कि आरोपी जय सिंह से वह पहले से परिचित है। वह उसका काफी दिनों से पीछा कर रहा है। पहले वह ध्यान नहीं देती थी, लेकिन बात तब ज्यादा बढ़ गई जब उसने बृहस्पतिवार को ऑटो में बैठाकर अपने घर ले गया और छेड़खानी शुरू कर दी। वह उससे पीछा छुड़ाकर भागी तो उसने इस बीच उसका कपड़ा फाड़ दिया।


इसे भी पढ़ें: टीका लगने के 12वें दिन तीसरे मासूम ने भी दम तोड़ा, दो बच्चे की पहले ही हो चुके है मौत

शोर सुनकर जब अन्य लोग इकट्ठा हो गए तब जय सिंह ने गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी। कहा तुम मुझसे ही शादी करोगी। अगर किसी और से करोगी तो मंडप में आग लगा दूंगा।

छात्रा ने तहरीर में बताया कि वह जय सिंह की इस हरकत से काफी डरी हुई है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर जय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस लगी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed