नौकरी नहीं मिली तो सीएम पर चलाया थप्पड़

ब्यूरो/अमर उजाला, पानीपत Updated Mon, 03 Feb 2014 07:59 AM IST
Try to slapping to CM of haryana bhupender singh Hooda
पानीपत में रोड शो के दौरान रविवार को एक युवक ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को माला पहनाने के बहाने थप्पड़ मारने की कोशिश की।

हालांकि एसपी सतीश बालन ने थप्पड़ मारने की बात को खारिज कर दिया है। युवक नौकरी न मिलने से हताश था और उसकी शिनाख्त गोहाना के कमल के रूप में हुई है।

पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। सुरक्षा तोड़ने समेत कई धाराओं के तहत उस पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवक को डिप्रेशन का शिकार बताया है।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को सिविल अस्पताल में योजनाओं की सौगात देकर नई सब्जी मंडी में शहरी विधायक बलबीर पाल शाह की ओर से आयोजित धन्यवाद सम्मेलन में जा रहे थे।

hudda road

सनौली रोड पर रोड शो के दौरान एक जूस कार्नर के पास युवक ने सीएम को माला डालने के बहाने थप्पड़ मारने की कोशिश की।

सीएम इस वाकये से हक्के बक्के रह गए। सीएम की सुरक्षाकर्मियों ने युवक को वहीं दबोच लिया और उसको थाना शहर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोहाना का निकला युवक
पुलिस पूछताछ में युवक की पहचान गोहाना के कमल के रूप में हुई है। उसका पिता गोहाना में चाय का काम करता है। कमल खुद बीएससी पास है और उसका भाई भी बीएससी पास है।

कमल व उसके भाई दोनों ने सरकारी नौकरी के लिए कई आवेदन किया, लेकिन दोनों में से किसी की भी नौकरी नहीं लग सकी।

सीएम ने माफ किया
मुख्यमंत्री के राजनीति सलाहकार प्रो, वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सीएम ने बदसलूकी करने वाले युवक को माफ कर दिया है। उन्होंने कहा है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस से उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करने को निर्देश दिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018