बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कलयुगी पिता... बेटे की चाहत में पांच दिन की मासूम बच्ची को टांग के नीचे दबाकर मार डाला

अमर उजाला, यमुनानगर Published by: खुशबू गोयल Updated Wed, 30 Sep 2020 12:32 PM IST

सार

  • शादी के पांच साल बाद हुआ था बेटी का जन्म
  • बेटी होने के बाद से पत्नी से झगड़ा कर रहा था पति 
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

यमुनानगर के सदर थाना क्षेत्र की रूपनगर कॉलोनी में मां के साथ सो रही पांच दिन की बच्ची को उसके पिता ने टांग के नीचे दबाकर मार डाला। शादी के करीब पांच साल बाद बच्ची हुई थी। बताया जा रहा है कि उसके पिता को बेटे की चाह थी, लेकिन जब पत्नी ने बेटी को जन्म दिया तो बेटे की चाह में उसके पिता ने टांग के नीचे दबाकर उसकी हत्या कर दी। जब पत्नी नींद से जागी तो उसने आरोपी की टांग से मासूम को निकाला। लेकिन तब तक मासूम हमेशा के लिए मौत की नींद सो गई थी।
विज्ञापन


हत्या के बाद से आरोपी पिता फरार है। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बाड़ी माजरा की रूपनगर कॉलोनी निवासी वर्षा ने सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी साल 2015 में नीरज के साथ हुई थी। उसके कुछ दिनों बाद से ही वे अपनी ससुराल से अलग रूपनगर में ही किराये के मकान पर रहते थे। उसका पति नीरज नशे का आदि है। शादी के बाद से उनके पास कई साल तक कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ था।


पांच साल बाद बीती 24 सितंबर को उसके पास बेटी पैदा हुई थी। उसका नाम उन्होंने काकी रखा था। लड़की पैदा होने के बाद से उसका पति नीरज उससे नाराज था। शायद उसे बेटे की चाह थी और उसके पास बेटी ने जन्म लिया। इसी के चलते वह उससे बात भी नहीं करता था। सोमवार रात को उसका पति घर पर नशा कर आया। उस समय वह अपनी बेटी के साथ तखत पर सोई हुई थी। उसका आरोपी पति भी उसके और काकी के बगल में लेट गया। इसी दौरान उसके पति ने उसकी बच्ची काकी के ऊपर जानबूझकर अपनी टांग रखकर उसे दबा दिया।

टांग के नीचे बच्ची का गला और पेट दबा हुआ था।  जब उसने यह देखा तो उसने तुरंत बड़ी मुश्किल से जबरन नीरज की टांग को हटाकर बच्ची को निकाला। लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। यह देख उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। उसने तुरंत फोन कर अपनी बहन रितू को मौके पर बुलाया तो आरोपी नीरज वहां से फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मृतक बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी नीरज के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

बच्ची को मारते हुए नहीं पसीजा पिता का दिल

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us