Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Amroha ›   woman with fetus in bag reached police station to file rape case and forcefully abortion in amroha

VIDEO: रेप के बाद जबरन कराया गर्भपात, भ्रूण लेकर थाने पहुंच गई पीड़ित

10.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 24 Jul 2018 08:21 AM IST

यूपी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अमरोहा में एक लड़की थैले में भ्रूण लेकर इंसाफ की गुहार लगाने थाने पहुंच गई। पीड़ित ने रेप और उसके बाद जबरन गर्भपात करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।  

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election