विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi NCR ›   Faridabad ›   Congress spokesperson vikas chaudhary shot dead in Faridabad of Haryana, incident caught in cctv

हरियाणा के फरीदाबाद में दिनदहाड़े हत्या, कांग्रेस नेता विकास चौधरी को बदमाशों ने मारी गोली

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 27 Jun 2019 02:56 PM IST

हरियाणा के फरीदाबाद में बेखौफ बदमाशों ने कांग्रेस नेता विकास चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. कई गोलियों का शिकार हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। हत्या की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election