विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch big business and technology news including New Airtel pre paid plans

Airtel ने पेश किए तीन नए प्री-पेड प्लान, देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

1.5K Views
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 04 Sep 2019 07:36 PM IST

Airtel ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए तीन नए प्री-पेड प्लान पेश किए हैं। 597 रुपये के प्लान में 169 दिनों की वैधता मिल रही है। इस प्लान में 300 एसएमएस और अनिलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। 998 रुपये के प्लान में 336 दिनों की वैधता के साथ 12 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में 28 दिनों तक रोज 300 मैसेज मिलेंगे। 1,699 रुपये के प्लान में रोज 1.4 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान में रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे। 

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने फेशियल रिकॉग्निशन फीचर को सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया है, हालांकि कंपनी ने इसमें से टैगिंग फीचर को हटा दिया है। फेसबुक ने अपने इस फेस रिकॉग्निशन फीचर को पिछले साल ही पेश किया था। दरअसल फेसबुक ने पिछले साल फेशियल रिकॉग्निशन फीचर को फोटो रिव्यू (Photo Review) के नाम से जारी किया था। 

ऑस्ट्रेलियाई अर्थव्यवस्था की वार्षिक आर्थिक वृद्धि की रफ्तार पिछले एक दशक के सबसे निचले स्तर पर आ गयी है। बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक जून में समाप्त वर्ष में ऑस्ट्रेलिया की जीडीपी वृद्धि दर महज 1.4 फीसदी पर रही। ऑस्ट्रेलियन ब्यूरो ऑफ स्टैटिस्टिक्स के आंकड़ों के मुताबिक, अप्रैल से जून तिमाही में देश की अर्थव्यवस्था की वृद्धि की रफ्तार महज 0.40 फीसदी रही।

देश में नये कारोबार की धीमी वृद्धि दर, रोजगार सृजन एवं उत्पादन में बढ़ोत्तरी के मध्यम दर से बढ़ने के कारण देश के सेवा क्षेत्र की गतिविधियां अगस्त में सुस्त रहीं। एक नये मासिक सर्वेक्षण में बुधवार को यह दिखाया गया है।आईएचएस मार्किट का इंडिया सर्विसेज बिजनेस एक्टिविटी सूचकांक (पीएमआई) अगस्त में घटकर 52.4 पर रह गया। जुलाई में यह आंकड़ा 53.8 पर था। 

जल्द ही वनप्लस 55 इंच वाला 4k टीवी लॉन्च करने जा रहा है। इसमें 50W के आठ स्पीकर्स होंगे। साथ ही डॉल्बी एटम का सपोर्ट भी मिलेगा। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree