बैंक मैनेजर के घर से 4.5 लाख की चोरी

ब्यूरो/अमर उजाला, वाराणसी Updated Fri, 17 Feb 2017 01:27 AM IST
4.5 million stolen from the bank manager's house
बेखौफ हुए चोर

पहड़िया स्थित संजय नगर कॉलोनी निवासी बैंक मैनेजर प्यारे मोहन शुक्ला का बंद पड़ा घर में घुसे चोर नगदी सहित साढ़े चार लाख से अधिक के जेवरात और अन्य सामान समेेट ले गए। पड़ोसियों की सूचना पर गुरुवार की रात घर लौटे प्यारे मोहन शुक्ला ने घटना की जानकारी कैंट पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि वे अपने पिता की तेरही में शामिल होने के लिए गोरखपुर स्थित पैतृक आवास गए थे।
 

जिला सहकारी बैंक चौबेपुर के प्रबंधक प्यारे मोहन शुक्ला संजय नगर कॉलोनी में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि पिता की तेरही में शामिल होने के लिए वे बीते रविवार को गोरखपुर गए थे। गुरुवार की सुबह पड़ोसियों से सूचना मिली कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। रात में वे घर आए तो देखे कि आलमारी का ताला टूटा हुआ है। इसके साथ 80 हजार रुपये, तीन लाख रुपये मूल्य से ज्यादा के जेवरात, एलईडी टीवी, एलआईसी और बैंक के जरूरी कागजात हैं। कैंट पुलिस मौका मुआयना तक ही सीमित रही।

Spotlight

Most Read

Nainital

बाइक सवारों को लूटने वालों का सुराग नहीं

बाइक सवारों को लूटने वालों का सुराग नहीं

26 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: होली के रंग में रंगा पूरा उत्तर भारत

अभी होली आने में करीब एक हफ्ते का समय बाकी है, लेकिन पूरा उत्तर भरत अभी से होली के रंग में रंग चुका है। श्रीकृष्ण की नगरी में होली के रौनक देखते ही बनती है। यहां होली खेलने के लिए दुनिया के कोने कोने से लोगों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen