किराना व्यापारी से 1.02 लाख कैश बरामद

अमर उजाला ब्यूरो Updated Fri, 13 Jan 2017 11:16 PM IST
1.02 lakh cash seized
पुलिस ने चेकिंग में पकड़ा कैश।
स्टेटिक टीम ने शुक्रवार को महोली इलाके में रिछाही के पास एक किराना व्यापारी से एक लाख दो हजार नौ सौ रुपये बरामद किए। हालांकि जांच के बाद व्यापारी व उसकी गाड़ी को छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि कैश को लेकर जांच कराई जा रही है। 
महोली के भुडक़ुड़ा गांव निवासी संग्राम सिंह किराना कारोबारी है। शुक्रवार को वह खरीदारी करने पिकअप से जिला मुख्यालय जा रहा था। जब वह महोली में रिछाही के पास पहुंचा, तभी वहां जांच कर रही स्टेटिक टीम ने उसे रोक लिया। स्टेटिक टीम में जोनल मजिस्ट्रेट रामानंद अवस्थी व एसआई रामविलास आदि जांच कर रहे थे।

जांच टीम ने संग्राम सिंह से एक लाख दो हजार नौ सौ की नकदी बरामद की। जब उससे कैश की डिटेल पूछी गई तो वह दस्तावेज नहीं दिखा सका। जिसके चलते टीम ने कैश कब्जे में लेकर कारोबारी व उसकी गाड़ी को छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि कैश के बारे में जांच कराई जा रही है। दस्तावेज मंगाए गए हैं। फिलहाल कैश जब्त कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

एक्शन में यूपी पुलिस, अब यहां बदमाशों को घेरा

यूपी पुलिस फुल एक्शन में है। एक के बाद एक एनकाउंटर हो रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर से हैं। सीतापुर में तड़के हुई एक मुड़भेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने सफल रहा।

8 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen