बाग में फंदे से लटकती मिली युवक की लाश

Gorakhpur Bureau Updated Sun, 17 Sep 2017 10:23 PM IST
बर्डपुर (सिद्धार्थनगर)। कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के बर्डपुर नंबर नौ के टोला कटया में शनिवार की रात एक युवक की गांव के बाहर बाग में दुपट्टे से बने फंदे से पेड़ पर लटकती लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं, परिवार के लोग भी चुप्पी साधे हुए हैं।
क्षेत्र बर्डपुर नौ नंबर नौ के टोला कटया गांव निवासी अजय उर्फ छनमन (21) पुत्र सकटू चौहान शनिवार को गांव में ही वह एक व्यक्ति के खेत में किराए पर पंपिंग सेट से पानी चलाने गया था। इसके बाद से घर नहीं लौटा। रात करीब साढ़े आठ बजे गांव के बाहर आम के बाग में पेड़ पर दुपट्टे से बने फंदे पर अजय की लाश लटकती हुई देखी गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अजय तीन भाई और तीन बहन में दूसरे नंबर का था। घटना के बाद परिवार के लोग मुंह खोलने से कतरा रहे हैं।
इस संबंध में कोतवाल गोपाल स्वरूप वाजपेयी का कहना था कि छानबीन में युवक मानसिक रोगी बताया गया है। वह नशा भी करता था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jaunpur

दूकान मकान और स्कूल से लाखों की चोरी

दूकान मकान और स्कूल से लाखों की चोरी

26 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: नए साल पर सीएम योगी ने इन्हें दिया 66 करोड़ का तोहफा!

सिद्धार्थनगर के 29वें स्थापना दिवस के मौके पर चल रहे सात दिवसीय कपिलवस्तु महोत्सव का रविवार को समापन किया गया। समापन कार्यक्रम में खुद सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने 66 करोड़ रुपये की आठ परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

1 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen