हक व अधिकार के लिए एकजुट होकर संघर्ष करें मजदूर

Mirzapur Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। जनहित मोर्चा की ओर से मंगलवार को नगर के इमामबाड़ा स्थित कार्यालय पर श्रमिक दिवस मनाया गया। इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए गोविंद खत्री ने कहा कि मजदूरों को एकजुट होकर अपने हक और अधिकार की लड़ाई लड़नी होगी। बीड़ी मजदूर नेता मोहम्मद सिद्दीकी ने कहा कि आज के दिन सभी मजदूरों को व्रत लेना होगा कि हम अत्याचार को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जनहित मोर्चा के अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण कुशवाहा ने कहा कि मजदूरों को व्रत लेना चाहिए कि हमे एकजुटता के साथ रहते हुए समस्याओं के प्रति संघर्ष करेंगे। इस दौरान अलबेले लाल सोनी, शिवनाथ बिंद, पखंडू साहू, संतोष भारती, आलम भाई, अशरफी लाल, डा. इश्तियाक, राम सिंह, धर्मराज कनौजिया, लाल बहादुर, रामजी, लल्लूराम कसेरा, विजय बहादुर, हरिदास, सोनू खत्री रामकुमार आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls