वेलेंटाइन डे : व्रत रखा, हवन कराया और फिर ऐसे किया प्यार का इजहार

यूपी डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Updated Thu, 15 Feb 2018 01:29 PM IST
Valentine Day : Fasted, havan, expressed love
जोड़े ने एक-दूसरे को किया विश - फोटो : अमर उजाला
वेलेंटाइन डे को नवविवाहित जोड़ों ने कुछ अलग अंदाज में मनाया। इस दिन महाशिवरात्रि पर्व होने के कारण सुबह व्रत रखा, हवन कराया और अपने साथी को विश करके प्रेम का पर्व मनाया। कुछ जोड़ों ने शादी की सालगिरह भी मनाई। बाजार, रेस्टोरेंट और पार्कों में घूमकर इस दिन को यादगार बनाया। एक-दूसरे को सरप्राइज उपहार दिया, पत्नी ने पति के लिए केक बनाकर सरप्राइज गिफ्ट दिया।
फूलों के गुलदस्ते से दिन की शुरुआत
पंचशील कालोनी निवासी प्रखर मित्तल व सोनल मित्तल की शादी दिसंबर में हुई है। सोनल ने प्रखर के लिए खास तौर पर शर्ट उपहार में खरीदी। प्रखर ने सुबह सुबह सोनल को लाल गुलाबों का गुलदस्ता देकर वेलेंटाइन डे विश किया। सोनल ने बताया कि यह सुबह मैं कभी नहीं भूल सकती।
 
रात 12 बजे काटा सरप्राइज केक
शास्त्रीनगर निवासी मोहित व नीरजा शारदा की शादी दिसंबर में हुई है। मोहित काम के सिलसिले में दिल्ली रहते हैं, लेकिन वेलेंटाइन की रात उन्होंने अचानक घर आकर पत्नी को सरप्राइज दिया। नीरजा कहती हैं मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था जब वेलेंटाइन डे के दिन मेरे साथ मेरा वेलेंटाइन था। हमने मिलकर रात 12 बजे केक काटा। 

सरप्राइजिंग डिनर
एल ब्लॉक निवासी रौनक और तन्वी कपूर का शादी के बाद पहला वेलेंटाइन बेहद यादगार और आकर्षक रहा। तन्वी के लिए रौनक ने विशेष रूप से सरप्राइज डिनर प्लान किया। जिसे रौनक ने खुद तैयार किया। रौनक कहते हैं एक दिन अगर हम अपने पार्टनर के लिए कुछ बनाकर खिलाएं तो दिल को सुकून मिलता है। इसलिए मैंने वेलेंटाइन डे का दिन चुना। तन्वी ने भी उपहार देकर रौनक को वेलेंटाइन डे विश किया।
आगे पढ़ें

सरप्राइज गिफ्ट देकर मनाया प्यार का पर्व

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Patiala

यूनिक आईडी कार्ड जारी होगा दिव्यांगों को

यूनिक आईडी कार्ड जारी होगा दिव्यांगों को

20 फरवरी 2018

Related Videos

मेरठ में 12वीं के छात्र ने 10वीं की छात्रा पर एसिड फेंकने की दी धमकी

मेरठ में मनचलों की हरकतों से परेशान दसवीं की छात्रा का पहले स्कूल छूटा और अब 10वीं बोर्ड की तैयारी न होने कि वजह से परीक्षा छूटने की नौबत आ गई है। पीड़ित छात्रा के घरवालों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen