मुठभेड़ में दबोचे गए इनामी सहित पांच बदमाश, एडीजी ने किया विक्रम हत्याकांड का खुलासा

kapil  kumar न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बागपत Published by: कपिल kapil
Updated Sat, 25 May 2019 07:35 PM IST
विज्ञापन
एडीजी प्रशांत कुमार ने विक्रम हत्याकांड का खुलासा किया
एडीजी प्रशांत कुमार ने विक्रम हत्याकांड का खुलासा किया - फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बागपत में थाना दोघट पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25-25 हजार के ईनामी दो बदमाशों सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर बड़ौत में हैवल्स शोरूम में 25 दिन पहले हुई विक्रम की हत्या एवं लूट का खुलासा किया। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। घायलों का मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाशों की निशानदेही पर लूटी गई पांच लाख की नगदी, लाइसेंसी राइफल, जेवरात, भारी मात्रा में असलाह, कारतूस, मोबाइल बरामद हुए हैं। 
विज्ञापन


एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी राम कुमार और एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने एसपी कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि शनिवार को सीओ रमाला अनुज चौधरी, दोघट थानाध्यक्ष अजय शर्मा दोघट-गांगनौली मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इसी समय दो बाइकों पर सवार होकर आ रहे पांच युवकों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोलियां चलाईं। पुलिस ने घेराबंदी कर अंकुर उर्फ रीठा, अंकित उर्फ परम, प्रदीप पुत्र अनंग पाल निवासी मुंडभर थाना भौरा कलां जनपद मुजफ्फरनगर, हिमांशु सहरावत पुत्र सतेंद्र कुमार निवासी गढ़ी शेखावत थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर, कार्तिक शर्मा उर्फ परशुराम पुत्र सतेंद्र निवासी बिटावदा थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली लगने से अंकुर उर्फ रीठा व हिमांशु सहरावत घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उन्हें मेरठ के लिए रेफर किया। पकड़े गए बदमाशों ने बड़ौत में हैवल्स शोरूम में हुई कर्मी की हत्या व लूट की घटना को करना कबूल किया। पुलिस ने बताया कि पांच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। 


पुलिस का कहना है कि आरोपी हिमांशु सहरावत ने लूट का विरोध करने पर शोरूम कर्मी विक्रम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। लूट की घटना को अंजाम देकर पांचों बदमाश गांगनौली गांव के जंगल में छिप गए थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर शोरूम से लूटी गई पांच लाख पांच हजार रुपये की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात, चार मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर, लाइसेंसी राइफल, 12 बोर की बंदूक, 315 बोर के दो तमंचा, 32 बोर की पिस्टल, 25 कारतूस, लूट की दो बाइकें बरामद कीं। पुलिस ने तीन बदमाशों को न्यायालय में पेश किया। कोर्ट से उन्हें जेल भेजा।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X