भाजपा कार्यकर्ताओं ने कपिल सिब्बल का पुतला फूंका

Gorakhpur Bureau Updated Thu, 07 Dec 2017 05:33 PM IST
कुशीनगर। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता व वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल का शुक्रवार को दुदही क्षेत्र के गोड़रिया चौराहे पर पुतला जलाकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सिब्ब्ल व कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
नवीन ओझा की अगुवाई में जुटे कार्यकर्ताओं का कहना था कि अधिवक्ता और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अयोध्या प्रकरण पर जान बूझकर विवादित बयान दिया है। कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल पर भाजपा सरकार पर मंदिर मामले में देरी का आरोप लगा रहे थे और जब कोर्ट ने इस कार्य में तेजी दिखाई तो अब विपक्षी दल ही अड़ंगा डालने में लगे हैं। उनका कहना था कि विपक्षी दलों में इस बात की घबराहट है कि राममंदिर का निर्माण होते ही उनके पास भाजपा के विरोध का कोई मुद्दा नहीं बचेगा।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष ओपी मल्ल, सरमानंद तिवारी, सेक्टर प्रमुख सोनू जायसवाल, पप्पू कुशवाहा, मुन्ना मिश्रा, रंजीत खरवार, उमेश गौड़, धनंजय पांडेय, अशोक यादव, दिलीप, रौशन, रमेश, विजय सिंह समेत कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी का रिश्वतखोर लेखपाल कैमरे में कैद

ये वीडियो एक लेखपाल का है जो किसान से उसकी एक रिपोर्ट के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। वीडियो कुशीनगर की खड्डा तहसील का बताया जा रहा है।

7 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls