बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

चुनावी रंजिश को लेकर रहीमपुर मोलानी में भी बवाल

अमर उजाला ब्यूरो, कौशाम्बी Updated Mon, 14 Dec 2015 11:27 PM IST
विज्ञापन
kaushambi news
ख़बर सुनें
 प्रधान के चुनाव की रंजिश में सोमवार की शाम रहीमपुर मोलानी गांव में भी जमकर बवाल हुआ। नवनिर्वाचित और पूर्व प्रधान के समर्थक आमने-सामने हो गए। मारपीट, तोड़फोड़ के साथ जमकर ईंट-पत्थर चले। दोनों ओर से गोलियां भी दागी गई। गांव में बवाल की सूचना पर पुलिस पहुंची, तो उपद्रवी भाग निकले। पुलिस ने उपद्रवियों की धरपकड़ को काबिंग भी की, लेकिन कोई नहीं मिला। तनातनी के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।
विज्ञापन


करारी थाना क्षेत्र के रहीमपुर मोलानी गांव में शफीक अहमद प्रधान पद पर निर्वाचित हुए हैं। जबकि पूर्व प्रधान मोहम्मद हनीफ को हार का सामना करना पड़ा। इधर, सोमवार को दोनों पक्ष के लोग मंझनपुर गए थे। शाम करीब 6 बजे लौटते समय गांव के समीप ही इनका आमना-सामना हो गया। गाड़ियों के ओवरटेक की बात को लेकर इनके बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए। मारपीट हुई। शोर सुनकर दोनों तरफ के अन्य लोग भी जुट गए। इनके बीच ईंट-पत्थर चलने लगा। इस दौरान उपद्रवियों ने गांव का रहने वाली आलिया बेगम के घर पर भी हमला कर दिया। उसका दरवाजा तोड़ दिया।


 वहीं ईंट-पत्थर के हमले में अदनी पुत्र आफताब जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मारपीट, ईंट-पत्थर के हमले के साथ दोनों ओर से गोलियां भी दागी गई। इससे पूरे गांव में सनसनी मच गई। अनहोनी की आशंका से भयभीत गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना लगते ही सीओ सिटी, एसओ करारी फोर्स लेकर गांव पहुंचे। पुलिस के पहुंचने पर उपद्रवी भाग निकले। हालांकि पुलिस ने उपद्रवियों की तलाश में पूरा गांव में छापेमारी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। तनातनी के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात है। सीओ सिटी आलोक कुमार ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्ष भिड़े हैं। अभी किसी भी ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। जांच की जा रही है। तफ्तीश और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X