बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से मजदूर की मौत

अमर उजाला ब्यूरो, कौशाम्बी Updated Tue, 07 Mar 2017 11:42 PM IST
विज्ञापन
crime
crime
ख़बर सुनें
तिवारी का पुरवा गांव के सामने मंगलवार की शाम पांच बजे मिट्टी लद ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। ट्राली के नीचे दबने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी परिजनों को मिली तो हाहाकार मच गया। महेवाघाट पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विज्ञापन


  पचामा कोरीपुर निवासी शंकर सिंह (48) ईंट-भट्ठे में मजदूर था। शंकर सिंह की तीन बेटियां व दो बेटे हैं। बड़ी बेटी हेमा सिंह की मई माह में शादी होने वाली है। उसकी शादी चित्रकूट के कुर्मियान में तय है। मंगलवार को शंकर सिंह पश्चिमशरीरा के एक भट्ठे से ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर तिवारी का पुरा गांव में मिट्टी निकालने गया था। मिट्टी लादकर वह वापस लौट रहा था। तिवारी का पूरा गांव के ही समीप ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।


हादसे में शंकर सिंह ट्राली के नीचे दब गया। चालक के शोर मचाने पर गांव के तमाम लोग इकट्ठा हुए। ग्रामीणों ने किसी तरह शंकर सिंह को बाहर निकाला। जब तक उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी होती, उसकी मौत हो गई। शंकर सिंह की मौत से उसकी बेटी हेमा सिंह, सुधा सिंह, शशि, बेटे पवन और अजीत का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी होने पर जांच को पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X