लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya gave a big statement in Hardoi

डिप्टी सीएम मौर्य बोले: रोजा-इफ्तार कराने वाले लगा रहे संगम में डुबकी, विपक्ष का मंदिरों में जाना हमारी वैचारिक जीत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरदोई Published by: शिखा पांडेय Updated Thu, 16 Sep 2021 08:41 PM IST
सार

किसान आंदोलन पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। कभी शाहीनबाग तो कभी किसान आंदोलन के नाम पर सरकार को निशाना बनाने का प्रयास करते हैं। जनता सब समझती है। 

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रोजा इफ्तार कराने वाले कुंभ और संगम में डुबकी लगा रहे हैं। यह भाजपा की वैचारिक जीत है। जो लोग मंदिरों, हिंदू को देखकर मुंह मोड़ लेते थे वे मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें हासिल करेगी।


रसखान प्रेक्षागृह में पांच अरब 96 करोड़ 95 लाख रुपये की 159 कार्यों की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद प्रेसवार्ता में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के मंदिरों में जाने से हमें न तो आपत्ति है और न ही तकलीफ।


विपक्ष का मंदिरों में जाना हमारी वैचारिक विजय है। कोई संतों का आशीर्वाद लेता घूम रहा है, तो कोई खुद को जनेउधारी बताता है। अखिलेश यादव को कभी संगम में तो कभी कुंभ में डुबकी लगानी पड़ रही है। अगले मुख्यमंत्री के बारे में पूछे जाने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे यहां कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री नहीं तय करता।

जब विधायक जीतकर आते हैं, तो केंद्रीय पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में निर्णय होता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मजबूती से प्रदेश का नेतृत्व कर रहे हैं। 2022 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ने और जीतने जा रहे हैं। राहुल गांधी के संघ को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी पर ध्यान दें।

राहुल गांधी के पास अगर इतना ज्ञान है तो अपनी पार्टी को दें और कैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी का खाता खुले इसका प्रयास करें। किसान आंदोलन पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है।

कभी शाहीनबाग तो कभी किसान आंदोलन के नाम पर सरकार को निशाना बनाने का प्रयास करते हैं। जनता सब समझती है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की उत्तर प्रदेश में आप की सरकार बनने पर तीन सौ यूनिट बिजली फ्री दिए जाने की घोषणा पर केशव मौर्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को यहां सभी विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी भी नहीं मिलेंगे।

आप का एक भी प्रत्याशी नहीं जीतेगा। घोषणा मंत्री बनने में क्या जाता है। कार्यक्रम के दौरान सदर सांसद जय प्रकाश, मिश्रिख सांसद अशोक रावत, जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, सदर विधायक नितिन अग्रवाल, संडीला विधायक राजकुमार अग्रवाल, सांडी विधायक प्रभाष कुमार, बालामऊ विधायक रामपाल वर्मा, शाहाबाद विधायक रजनी तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती भी मौजूद रहीं। लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में डीएम अविनाश कुमार भी मौजूद रहे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00