बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार रेलकर्मी की मौत

Updated Sun, 29 Jul 2018 12:09 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मानीमऊ। बारिश के दौरान ड्यूटी से घर लौट रहे बाइक सवार रेलकर्मी को ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोग उसे तत्काल जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
विज्ञापन

सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बलारपुर निवासी संतोष पाल (30) रेलवे में गेटमैन के पद पर तैनात था। मानीमऊ में दंदौरा खुर्द गांव के सामने रेलवे क्रासिंग पर तैनाती थी। शुक्रवार रात ड्यूटी के बाद वह बाइक से घर लौट रहा था। तभी जीटी रोड पर मानीमऊ में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संतोष कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय लोग उसे लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजनों और रेलवे कर्मचारी जिला अस्पताल पहुंचे। मृतक के चचेरे भाई आशुतोष पाल ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आशुतोष ने बताया कि करीब तीन वर्ष पहले संतोष की शादी हुई है। उसका एक डेढ़ साल का बेटा है।


ट्रक की टक्कर से बाइक सवार रेलकर्मी की मौत
क्रासर
दंदौरा रेलवे क्रासिंग के गेटमैन के साथ हुआ हादसा
अमर उजाला ब्यूरो
फोटो 21- मृतक गेटमैन संतोष की फाइल फोटो।
फोटो 22- पोस्टमार्टम हाउस में रोते बिलखते परिजन।





तालग्राम(कन्नौज)। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तालग्राम थानाक्षेत्र के निकवा कट के समीप शुक्रवार रात तेज रफ्तार कार टायर फटने से बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी साइड पर पलट गई। हादसे में कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार सवार नोएडा से लखनऊ जा रहे थे।
लखनऊ के गोमती नगर ओमेक्स कालोनी निवासी सुरेश सिंह (38) पुत्र बाबूसिंह, पुनीत ओरी (32) पुत्र बैजनाथ ओरी, दिनेशसिंह (35) पुत्र उमेश कार से नोएडा से लखनऊ आ रहे थे। शुक्रवार की रात नौ बजे निकवा कट के पास उनकी कार का टायर फट गया। जिससे कार सुरक्षा जाली को तोड़ती हुई दूसरी तरफ जा गिरी। हादसे में कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। पेट्रोलिंग कर रही एनसीसी टीम इंचार्ज राजेंद्र सिंह, प्रदीप कुमार, शैलेंद्र कुमार ,अजय कुमार, हनुमान प्रसाद और डायल-100 के सिपाहियों ने तीनों कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
फोटो 28केएनजेपी 19- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी कार।
एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से कार पलटी
- कार सवार लखनऊ निवासी तीन लोग घायल
- घायलों को तिर्वा मेडिकल कालेज भेजा गया
अमर उजाला ब्यूरो
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X