हाथरस : छापेमारी की आख्या न देने पर अभिहित अधिकारी को नोटिस

Aligarh Bureau अलीगढ़ ब्यूरो
Updated Sun, 26 Sep 2021 12:05 AM IST
Hathras: Notice to the designated officer for not reporting the raid
विज्ञापन
ख़बर सुनें
न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हाथरस
विज्ञापन

मिश्रित खाद्य सामग्री के छापे की आख्या उपलब्ध कराने में लापरवाही बरतने के मामले में डीएम ने अभिहित अधिकारी देवाशीष उपाध्याय को नोटिस जारी किया है। वहीं तीन दिन में स्पष्टीकरण दिए जाने के निर्देश जारी किए हैं। डीएम ने अग्रिम आदेशों तक अभिहित अधिकारी के वेतन पर भी रोक लगा दी है।
डीएम ने पत्र में कहा है कि मिश्रित खाद्य सामग्री की छापे के संबंध में विगत कई माह से आख्या उपलब्ध नहीं कराई गई है। 23 सितंबर को हुई मॉनीटरिंग सेल की बैठक के दौरान इस बिंदु पर भी आख्या न उपलब्ध कराए जाने के कारण जनपद न्यायाधीश द्वारा पुन: अप्रसन्नता व्यक्त की गई। उन्होंने कहा है कि इससे ऐसा प्रतीत होता है कि आपके द्वारा अपने पदीय दायित्वों के निर्वहन के प्रति लापरवाही बरती जा रही है।

उच्चाधिकारियों के आदेशों की लगातार अवहेलना की जा रही है। यह स्थिति अत्यंत खेदजनक होने के साथ आपत्तिजनक है। डीएम ने कहा है कि इस क्रम में अपना तथ्यात्मक स्पष्टीकरण तीन दिन में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें, अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने के लिए शासन का आख्या भेजी जाएगी। इसके लिए वह स्वयं उत्तरदायी होंगे। वहीं डीएम ने वेतन आहरण पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी है। संवाद

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00