सादाबाद के 33केवी बिजलीघर में आग, हंगामा

Hathras Updated Fri, 11 May 2012 12:00 PM IST
हाथरस/हाथरस(ब्यूरो)। बिजली संकट हाथरस वालों का पीछा नहीं छोड़ रहा है। वहीं, सादाबाद में भी आठ घंटे से ज्यादा विद्युत आपूर्ति नहीं हो पाई है। बृहस्पतिवार को तो हालत और भी खराब हो गई, जब आंधी के बाद बिजलीघर की ओसीबी के बसबार में आग लग गई। देर रात तक बिजली नहीं आने से पूरा तहसील अंधेरे में डूबा रहा। इसके बाद लोगों ने 33केवी बिजलीघर पर जमकर हंगामा किया। रोज की तरह गुरुवार की सुबह की शुरुआत भी बिजली संकट के साथ ही हुई। सुबह 6 बजे से ही 220 केवी मीतई पारेषण केंद्र की बिजली कंट्रोल के आदेश पर बंद कर दी गई। करीब चार घंटे बाद यानि 10 बजे सप्लाई पटरी पर लौटी। सुबह-सुबह चार घंटे की इस कटौती ने जनजीवन की दिनचर्या को लड़खड़ा दिया। लोगों के रोजमर्रा के कामों पर बुरा असर पड़ा। नहाने-धोने के लिए भी पानी नसीब नहीं हुआ।10 बजे के बाद भी शहर के बिजलीघरों पर कटौती का क्रम नहीं रुका। रात तक शहर के फीडरों पर बिजली की आंख-मिचौली का खेल चलता रहा। सबसे ज्यादा कटौती 33 केवी ओढ़पुरा के टाउन वन, रमनपुर, टाउन टू और टाउन थ्री फीडरों पर पड़ी। दिन भर में इन फीडरों पर 5 से 6 घंटे की कटौती हुई। रात को भी इन फीडरों की सप्लाई ठप पड़ी हुई थी और आधे से ज्यादा शहर अंधेरे में डूबा हुआ था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बच्चों के झगड़े में बड़ों ने यहां निकाली लाठियां

हाथरस में दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजी । जिसके हाथ में जो आया उससे एक दूसरे को खूब पीटा। बच्चों को लेकर ये झगड़ा हुआ।

19 जनवरी 2018