बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए शव रखकर लगाया जाम

अमर उजाला ब्यूरो, हरदोई Updated Sat, 20 May 2017 12:46 AM IST
विज्ञापन
शव रखकर रोड पर जाम लगाए ग्रामीण, मौजूद पुलिसकर्मी।
शव रखकर रोड पर जाम लगाए ग्रामीण, मौजूद पुलिसकर्मी। - फोटो : amarujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
मल्लावां। कोतवाली क्षेत्र के मोहबतपुर ठठिया में मृतका के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ फरार हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव सड़क पर  रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम, सीओ व कोतवाल पहुंचे। आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए। इस दौरान करीब ढाई घंटा यातायात प्रभावित रहा।
विज्ञापन


मल्लावां कोतवाली के मोहबतपुर ठठिया निवासी राजकुमार (42), रामचंद्र (39) और जमुना (37) तीन भाई हैं। तीनों भाई अलग-अलग मकान में रहते हैं। राजकुमार व रामचंद्र के बीच पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर अनबन चल रही थी। इसी बात पर गुरुवार सुबह रामचंद्र की पत्नी श्यामश्री गाय का दूध दुहने गई थी।


जहां पर विवाद होने पर राजकुमार उसकी पत्नी शिव देवी, बेटा विकास व बेटी सोनिका ने डंडे व ईंट से श्यामश्री पर हमला कर दिया था। हमले में गंभीर रूप से घायल श्यामश्री को जिला अस्पताल लाया गया था। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था।

मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने राजकुमार, उसकी पत्नी, बेटे व बेटी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया था। रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट नहीं होने पर पुलिस ने बिसरा सुरक्षित किया है।

देर रात पुलिस ने शिवदेवी, विकास और सोनिका को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि राजकुमार अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। शुक्रवार सुबह मृतक  के परिजनों ने ग्रामीणों ने गांव के सामने माधौगंज राघौपुर सड़क पर शव रखकर राजकुमार की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे।

सूचना पर कोतवाल कमलेश नारायण पांडेय पहुंचे। उनके काफी समझाने के बाद भी ग्रामीण शांत नहीं हुए। एसडीएम ओपी गुप्ता व सीओ परमहंस यादव भी पहुंचे। उन्होंने फरार आरोपी की गिरफ्तारी व नियमानुसार मदद का आश्वसन दिया। इसके बाद ग्रामीण सड़क से हटे।

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us