बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, एक घायल

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Fri, 17 Feb 2017 01:41 AM IST
Murder of an old man in Gagha
संतप्रसाद की फाइल फोटो। - फोटो : Amar Ujala
गगहा थाना क्षेत्र के नर्रे गांव में मोबाइल फोन छीनने का उलाहना लेकर गए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उनके साथ गए शख्स को भी धारदार हथियार से घायल कर दिया। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश सहित कई धाराओं मेें मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
गगहा, मझगांवा प्रतिनिधि के मुताबिक गोला थाना क्षेत्र के कुनवार गांव निवासी संत प्रसाद का बेटा जयनारायण नर्रे गांव के पास किराने की दुकान पर सामान खरीदने गया था। बुधवार शाम सात बजे के करीब वह घर लौट रहा था कि रास्ते में नर्रे गांव के रघुराज चंद के बेटे अमरनाथ ने उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर अमरनाथ व उसके साथियों ने जयनारायण की पिटाई कर दी। किसी तरह से मनबढ़ों के चंगुल से छूटकर जयनारायण घर पहुंचा तो भाई और पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पिता संत प्रसाद, जयकरन सहित तीन-चार लोग उलाहना लेकर रघुराज चंद के घर पहुंच गए।

इससे नाराज होकर रघुराज चंद के घरवाल अपशब्द कहने लगे, जिससे दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में संत प्रसाद को गंभीर चोटें आईं और वह पास ही एक गड्ढे में गिर गए, जबकि जयकरन घायल हो गए। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने जयकरन को अस्पताल में भर्ती करा दिया। थोड़ी देर बार संतप्रसाद की तलाश शुरू की गई तो पुलिस को उनका शव मिला। गगहा थानेदार मनोज पाठक ने बताया कि जयनारायण की तहरीर पर रघुराज चंद, ओमप्रकाश चंद, अमरनाथ चंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रद्युराज चंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

20 दिन पहले जमानत पर छूटा था आरोपी
चाचा घंटी चंद की हत्या में सजा काट रहा अमरनाथ चंद 20 दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटा था। गांव आने के साथ ही वह मनबढ़ई करने लगा था, जिसके परिणामस्वरूप बुधवार को एक और हत्या हो गई।

Spotlight

Most Read

Meerut

हसनपुर से गायब किशोरी का कोई सुराग नही

हसनपुर से गायब किशोरी का कोई सुराग नही

23 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी में कस्टम विभाग के हाथ लगा सोने का जखिरा!

महाराजगंज में कस्टम डिपार्मेंट को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कस्टम विभाग के अधिकारियों ने एक युवक के पास से एक किलो एक सौ पचास ग्राम सोना बरामद किया है। बरामद किए सोने की कीमत पैंतीस लाख रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen