गोली लगने से युवक घायल

amar ujala Updated Sun, 17 Sep 2017 10:14 PM IST
 Youth wounded by bullet injuries
फायरिंग
 जिगना गांव के मजरे कलहंसपुरवा में शनिवार को मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। इसी बीच एक युवक ने दूसरे युवक पर तमंचे से फायर कर दिया। जिससे वह घायल हो गया।
मामले में कोतवाली मनकापुर में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कोतवाली मनकापुर क्षेत्र के जिगना गांव के मजरे कलहंसपुरवा के रहने वाले आदर्श कुमार वर्मा (30) ने कोतवाली मनकापुर में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि शनिवार को उसके घर के पास लगे पेड़ व झाड़ी को गांव के श्रीराम उनका बेटा संतोष व रामतेज जबरन काटने लगे,

जब उसने विरोध किया तो उस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। चीख सुनकर उसके परिवार के लोग दौड़े तो भागते समय तमंचे से फायर कर दिया। जिससे गोली लगने से आदर्श घायल हो गया। आदर्श कुमार वर्मा ने कोतवाली मनकापुर म श्रीराम, संतोष व रामतेज के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Spotlight

Most Read

Meerut

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

20 फरवरी 2018

Related Videos

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी।

2 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen