बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

संदिग्ध हालात में दो सहेलियों ने लगाई फंासी, एक की मौत

amar ujala Updated Sat, 20 May 2017 10:31 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
 इटियाथोक थाना क्षेत्र के पन्ना बगुलहा गांव के मजरे तकिया में शनिवार को खेत की तरफ गई दो सहेलियां एक साथ फांसी के फंदे से लटक गई। इस दर्दनाक हादसे में एक युवती की मौत हो गई जबकि पेड़ से नीचे गिर जाने के कारण दूसरी की जान बच गई।
विज्ञापन


रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब पेड़ पर लटक रहे युवती के शव को देखा तो इसकी सूचना उनके परिजनों समेत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़ी एक युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जबकि दूसरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।       


इटियाथोक थाना क्षेत्र के पन्ना बगुलहा गांव के मजरे तकिया के रहने वाले स्व. शौकत की बेटी नाजरीन (18) व उसके पड़ोसी हिदायत अली की बेटी सईदुन्निशा (20) आपस में सहेलियां थी। हिदायत अली की पत्नी मोमिना के मुताबिक उन्होंने अपने बेटी की शादी एक साल पहले बहराइच के कल्पीपारा मोहल्ले में की है।

सईदुन्निशा दो माह पहले ही मायके आई थी। अस्पताल में भर्ती सईदुन्निशा ने बताया कि शनिवार दोपहर के वह अपने सहेली नाजरीन के साथ नवाब अली के बाग की तरफ लिए गई थी। सईदुन्निशा ने बताया कि जब दोनों बाग में पहुंची तो अचानक सरसराहट की आवाज सुनकर दोनों डर गई और बाग में ही एक आम के पेड़ पर चढ़ गईं।

सईदुन्निशा के अनुसार दोनों ने एक साथ अपने दुपट्टे का फंदा बनाया और एक साथ फंदे से लटक गई। इस हादसे में नाजरीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सईदुन्निशा का दुपट्टा खुल गया और वह पेड़ से नीचे गिरकर बेहोश हो गई।

कुछ देर बाद जब वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर पेड़ से लटक रही युवती पर पड़ी तो इसकी सूचना उसके परिजनों समेत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाजरीन के शव को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बेहोश सईदुन्निशा को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां होश में आने पर उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पुलिस ने नाजरीन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नही दी है। वहीं इस हादसे के बाद तकिया गांव में मातम पसर गया है। नाजरीन की मां सरीफा का कहना है कि जब उनकी बेटी घर से बाहर गई तो वह घर में सो रही थी।        
      
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us