डीएम-एसपी के लौटते ही गांव में हुआ विवाद

Lucknow Bureau Updated Sun, 17 Sep 2017 09:31 PM IST

डीएम-एसपी के लौटते ही गांव में विवाद
शौचायल का निरीक्षण करने गए थे जरौली गांव
अमर उजाला ब्यूरो
परसपुर। डीएम जेबी सिंह एवं एसपी उमेश कुमार सिंह डीपीआरओ के साथ शनिवार जरौली गांव में शौचालय का निरीक्षण करने गए थे। डीएम-एसपी के मुआयने के बाद लौटते ही वहां दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष से अभद्रता की और धमकी दी। मामले में थाना परसपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हुआ यूं कि थाना परसपुर में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस का डीएम जेबी सिंह, एसपी उमेश कुमार सिंह ने समीक्षा करने गए थे। इसके बाद दोनों अधिकारी डीपीआरओ के साथ थाना क्षेत्र के जरौली गांव में शौचालय का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां गांव के ग्राम प्रधान लक्ष्मीकांत पंाडेय व इसी गांव का रहने वाला अंजनी सिंह भी अधिकारियों के साथ निरीक्षण के दौरान गांव के सुरेश सिंह के दरवाजे पर पहुंच गए। अंजनी के मुताबिक ग्राम प्रधान की सुरेश सिंह से रंजिश चल रही है। अंजनी ने बताया कि अधिकारियों के वापस लौटे ही सुरेश सिंह उनके दरवाजे पर आ धमका और ग्राम प्रधान को उसके घर भेजने की बात को लेकर अंजनी से अभद्रता करने लगा। लोगों के बीच बराव के बाद वह वापस गया। इस मामले में अंजनी सिंह ने थाना परसपुर में सुरेश सिंह के खिलाफ अभद्रता करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष परसपुर मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Spotlight

Most Read

International

बेटी के अंदर छिपे राक्षस को निकालने के नाम पर अंधविश्वासी मां ने बॉयफ्रेंड से करवाया रेप 

एक मां ने अपनी बेटी को जिंदगी भर का ऐसा दुख दिया है, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएगी। जब बेटी महज 8 साल की थी तब मां ने अंधविश्वास के नाम पर उसका अपने बॉयफ्रेंड से रेप करवाया।

23 फरवरी 2018

Related Videos

राहुल गांधी को लेकर बीजेपी सांसद के विवादित बोल, ‘":{*’ से की तुलना

लगता है राजनेता एक-दूसरे का सम्मान करना भूल गए हैं। किसी के बारे में भी कुछ भी बोल देते हैं। यूपी के कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। सुनिए, क्या-क्या बोल गए सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

20 फरवरी 2018

Recommended

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen