अंतिम दिन 42 उम्मीदवारों ने ठोकी ताल

अमर उजाला ब्यूरो /गाजीपुर Updated Fri, 17 Feb 2017 12:35 AM IST
The last day 42 candidates occupied rhythm
अंतिम दिन 42 उम्मीदवारों ने ठोकी ताल
िधानसभा चुनाव के नामांकन का कार्य गुरुवार को संपन्न हो गया। अंतिम दिन सबसे अधिक कुल 42 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। विभिन्न विधानसभा सीटों से पर्चा दाखिल करने वालों में सदर विस से बसपा के संतोष यादव, जंगीपुर से सपा-कांग्रेस गठबंधन से डा. वीरेंद्र यादव, मुहम्मदाबाद से सुहेब अंसारी, जमानिया से करतार सिंह यादव, सपा से हैदर अली टाइगर, कांग्रेस नेता अरविंद किशोर राय आदि प्रमुख हैं। नामांकन का अंतिम दिन होने तथा प्रत्याशियों में बदलाव को लेकर कलेक्ट्रेट के आसपास सियासी हलचल तेज रही।
सातवें एवं अंतिम चरण में होने वाले चुनाव का नामांकन का कार्य गुरुवार को संपन्न हो गया। प्रमुख दलों के उम्मीदवारों संग कुल 42 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इसमें जखनियां से तीन, सैदपुर पांच, सदर से आठ, जंगीपुर से चार, जहूराबाद से 11, मुहम्मदाबाद से आठ एवं जमानिया से तीन  उम्मीदवारों ने नामांकन किया। सदर विधानसभा सीट से महाक्रांति दल के अंगद, बहुजन मुक्ति पार्टी के चंदन, निर्दल अशोक, ईश्वरदेव सिंह, दिनेश, रालोद के लोरिक राम, बसपा के संतोष यादव, निषाद पार्टी की ज्योत्सना सिंह ने सदर एसडीएम के न्यायालय कक्ष में आरओ उपजिलाधिकारी सदर के सामने नामांकन दाखिल किया।

जखनियां विधानसभा सीट से सजपा के कुबेर, महाक्रांति दल के रामजीत एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस के शेषनाथ यादव ने उप संचालक चकबंदी के न्यायालय में एसडीएम जखनियां के सामने नामांकन दाखिल किया।सैदपुर विस सीट से जनता राज पार्टी के रोहित, राष्ट्रवादी प्रताप सेना के संतोष, शोषित हमारा आम दल के संतोष, जन अधिकार पार्टी के रामाश्रय एवं सजपा के महेंद्र ने जिलाधिकारी के न्यायालय कक्ष में आरओ  एसडीएम सैदपुर के सामने पर्चा भरा।

जंगीपुर विधानसभा सीट से सपा-कांग्रेस गठबंधन के डॉ. वीरेंद्र यादव, निर्दल गुल्लू, नंदलाल एवं रामवचन सिंह यादव ने अपर उप जिलाधिकारी  के न्यायालय में पर्चा दाखिल किया। मुहम्मदाबाद विस सीट से निर्दल श्रीकृष्ण, जयगोविंद, सुहेब, लक्ष्मण, सजपा की स्वाति, बहुजन मुक्ति पार्टी के दिलीप, कांग्रेस के अरविंद तथा सपा से हैदर अली ने एडीएम (वित्त-राजस्व)  के न्यायालय कक्ष में नामांकन किया।

जहूराबाद विस सीट से नैतिक पार्टी रमेश चौहान, महाक्रांति दल से रणविजय, निर्दल रामअवतार, रमेश, आनंदबिहारी, निर्बल इंडिया शोषित हमारा आम दल से कन्हैया, रालोद से सुभाष, अंबेडकर नेशनल कांग्रेस से रामशरण, पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी से दिवाकर तिवारी, बहुजन मुक्ति पार्टी से कंचन तथा आल इंडिया फारवर्ड से जयराम पांडेय ने बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी के न्यायालय कक्ष में पर्चा भरा। जमानिया विस सीट से जनता राज पार्टी के भरत, निर्दल करतारसिंह यादव एवं अवधेश ने मुख्य राजस्व अधिकारी के न्यायालय कक्ष       में उप जिलाधिकारी जमानिया के  सामने पर्चा दाखिल  किया। टिकटों के बदलाव को लेकर आज काफी गहमा-गहमी रही। नामांकन को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे।

 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Rohtak

विकास कार्यों की निगरानी के लिए कमेटियां गठित : नायब सैनी

विकास कार्यों की निगरानी के लिए कमेटियां गठित : नायब सैनी

26 फरवरी 2018

Related Videos

गाजीपुर में दोहरा हत्याकांड, बाप-बेटे का सिर कूंच कर नृशंस हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के एक गांव में बीती रात बेखौफ बदमाशों ने आटा चक्की पर सोए पिता-पुत्र की नृशंस हत्या कर दी। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के मंगल मडई गांव में पिता-पुत्र के दोहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत और तनाव है।

16 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen