आरटीओ, वाणिज्यकर कमिश्नर की उतरवाई नीली बत्ती

अमर उजाला ब्यूरो Updated Sat, 14 Jan 2017 12:11 AM IST
aarateeo, vaanijyakar kamishnar kee utaravaee neelee battee
सघन चेकिंग अभियान - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
जिले में एसएसपी हिमांशु कुमार के निर्देश पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान गौतमबुद्धनगर के आरटीओ, लखनऊ के वाणिज्य कर विभाग के कमिश्नर के प्राइवेट वाहनों से नीली बत्ती को उतरवाई। वहीं, 12 वाहनों से काली फिल्म उतारी व चालान काटे गए।
सीओ सदर श्रीभगवान के निर्देशन में टीम जिला मुख्यालय के सामने सक्रिय रही। एसएचओ मटसेना व चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के साथ चेकिंग के दौरान वाहनों की जांच की। प्राइवेट गाड़ी में नीली बत्ती देख गाड़ी रोक ली। चालक ने गाड़ी को गौतमबुद्ध नगर के आरटीओ की बताते हुए नीली बत्ती उतार दी। लखनऊ में तैनात डिप्टी कमिश्नर वाणिज्यकर की भी प्राइवेट गाड़ी से नीली बत्ती उतरवाई। पुलिस की टीम ने तो दो दर्जन से अधिक वाहनों से काली फिल्म उतरवाने के ही साथ चालान काटे। सुभाष तिराहा, रसूलपुर थाने के सामने आसफाबाद के साथ राजा का ताल पर चार पहिया तथा दो पहिया वाहनों की चेकिंग हुई। पुलिस ने तीन सवारी वाहनों बिना नंबर वाले वाहनों के चालान काटे। कागज न दिखाए जाने वालों को सीज कर दिया। राजा का ताल पुलिस चौकी पर दस वाहन सीज किए। जसराना के साथ सिरसागंज और अरॉव पर भी पुलिस वाहनों की चेकिंग की।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Rohtak

विकास कार्यों की निगरानी के लिए कमेटियां गठित : नायब सैनी

विकास कार्यों की निगरानी के लिए कमेटियां गठित : नायब सैनी

26 फरवरी 2018

Related Videos

सिरफिरे आशिक ने स्कूल के बाहर मारी छात्रा को गोली और फिर...

यूपी के फिरोजाबाद से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के नगला गुलाल गांव में संत ज्ञानानंद आवासीय स्कूल के बाहर एक युवक ने तमंचे से 12वी की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी।

22 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen