राजीव गांधी को बताया आईटी का जनक

Firozabad Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
जसराना(ब्यूरो)। कांग्रेस कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी को उनके जन्म दिन पर याद किया गया। इस दौरान कार्यकर्तायों ने भावपूर्ण श्रृद्धांजलि देते हुए उन्हें आईटी का जनक बताया।
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम पर कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष एवं जिला सहकारी बैंक के पूर्व प्रशासक नीलकमल यादव ने कहा कि राजीव गांधी आईटी के जनक थे। उन्होंने इक्कसवीं सदी के भारत की जो कल्पना की थी उसे राहुल गांधी साकार करने में लगे हुए हैं। पूर्व प्रधानमंत्री कल्पनाशील होने के साथ दूरदर्शी थे। कार्यक्रम में डा. अखिल सिंह ने कहा कि स्व. राजीव गांधी का जीवन समस्त भारतीयों के अनुकरणीय हैं। उन्होंने शासन एवं प्रशासन में व्याप्त भ्रष्टाचार को पूरी ईमानदारी एवं शिद्दत स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं किया। कार्यक्रम में पूर्व प्रत्याशी मिथलेश चंद्र यादव, केपी सिंह यादव, राजवीर तौमर, मुखलेश यादव, अमित मोहन, राजीव जौहरी, सुधीर शर्मा आदि कांग्रेसी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls