फैजगंज बेहटा में छात्र की गोली मारकर हत्या

अमर उजाला ब्यूरो आसफपुर। Updated Tue, 06 Jun 2017 11:29 PM IST
mohit
mohit - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें
सिर में मारी गोली, गांव से 500 मीटर दूर मिला शव
सोमवार रात खाना खाने के बाद टहलने निकला था मोहित

थाना फैजगंज बेहटा के गांव राजी की सीकरी में सोमवार रात बीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र का शव गांव से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली मारी गई। मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
फैजगंज बेहटा थाने के गांव राजी की सीकरी निवासी वेद प्रकाश शर्मा का 19 वर्षीय बेटा मोहित शर्मा चंदौसी के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। मोहित सोमवार रात खाना खाने के बाद रोज की तरह टहलने के लिए निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई। मोहित की तलाश की गई तो उसका कहीं पता नहीं लगा। बाद में गांव के लोग एकत्र होकर मोहित को तलाशने को निकले। रात में करीब 12 बजे मोहित का शव गांव से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर राम बहादुर के खेत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली मारी गई थी। मोहित का शव मिलने के बाद परिवार वालों को कोहराम मच गया। रात में ही सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 
मृतक के परिवार वाले किसी से भी रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। हत्या की वजह भी साफ नहीं हो पा रही है। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मोहित तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी हत्या के बाद मां सुनीता, छोटी बहन पूजा और भाई अभिषेक का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग भी इस हत्याकांड से हतप्रद हैं। 

एनसीसी कैडर था मोहित, सेना में जाना चाहता था
आसफपुर। बीए प्रथम वर्ष का छात्र मोहित काफी मेधावी था। कॉलेज में वह एनसीसी कैडर भी था। इसके अलावा मोहित का सपना सेना में जाकर देश की सेवा करने का था। इसके लिए वह तैयारी भी कर रहा था। मोहित रोज सुबह को दौड़ लगाता था। शाम को भी खाना खाने के बाद वह टहलने जाता था। गांव के लोगों की मानें तो वह मिलनसार था। कभी किसी से उसका कोई विवाद नहीं हुआ। मोहित गांव के लोगों से ज्यादा बात भी नहीं करता था। ऐसे में बड़ा सवाल है कि उसकी हत्या किसने और क्यों की, पुलिस के लिए हत्याकांड का खुलासा किसी चुनौती से कम नहीं होगा। 

मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मृतक के परिवार वाले कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। वह किसी से रंजिश की बात से भी इंकार कर रहे हैं। हत्या की वजह फिलहाल साफ नहीं है। घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।- डॉ. केके सरोज, सीओ बिसौली

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Meerut

दरोगा की बेटी से कराई पहचान

दरोगा की बेटी से कराई पहचान

23 मई 2018

Related Videos

यूपी में अम्बेडर की मूर्ति को बचाने के लिए किया ऐसा इंतजाम

यूपी के बदायूं में संविधान निर्माता बीआर अम्बेडकर की मूर्ति को सुरक्षा देने के लिए उसे लोहे की जाली में बंद कर दिया गया है साथ ही अम्बेडकर की मूर्ति की रक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड की तैनाती भी की गई है।

13 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen