परिजन एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे मेरठ

Meerut Bureau Updated Thu, 09 Nov 2017 11:39 PM IST
नजीबाबाद। नगर के एक प्रतिष्ठित परिवार के घर में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया। परिजन एक शोक कार्यक्रम में मेरठ गए हुए थे।
नगर के मोहल्ला टकसाल में कारोबारी अवधेश जैन का परिवार रहता है। अवधेश जैन के ससुर का हाल ही में निधन हो गया था। मंगलवार दोपहर अवधेश जैन, उनकी पत्नी सुषमा जैन, पुत्र सौरभ जैन शोक कार्यक्रम में शामिल होने मेरठ गए थे। बृहस्पतिवार को तेरहवीं थी। इसके बाद परिजनों को वापस नजीबाबाद लौटना था। मगर बृहस्पतिवार सुबह अवधेश जैन के घर के नजदीक रहने वाले उनके संबंधी दीपक जैन को घर का मुख्य दरवाजा खुला मिला। दीपक जैन को शक हुआ कि तेरहवीं से पहले परिजन घर कैसे लौट आए, दीपक जैन ने घर के भीतर जाकर देखा, तो घर पर सामान बिखरा पड़ा था।
कारोबारी अवधेश जैन के घर में चोरी की घटना से दीपक जैन स्तब्ध रह गए। उन्होंने नीरज जैन, अजय जैन एवं पुलिस को घटना की सूचना दी। एसआई संजय त्यागी, संजय सिंह मौके पर पहुंच गए। चोरों ने अवधेश जैन के बंद पड़े घर को बड़ी आसानी से खंगाला। घर के ऊपरी हिस्से में संदूक के अलावा अलमारियों और डबल बेड के बॉक्स में रखा सामान खंगाल डाला। चोरों ने घर पर रखी मिठाई भी खाई। चोरी की सूचना फोन से अवधेश जैन को दी गई। उन्होंने बताया कि दोपहर तेरहवीं की रस्म होने के बाद वे नजीबाबाद पहुंचकर चोरी में हुए नुकसान की बाबत बता सकेंगे। घटना की तहरीर पुलिस को नहीं सौंपी गई थी।

Spotlight

Most Read

National

मराठी एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकतें करना लगा ड्राइवर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मराठी एक्ट्रेस के सामने अश्लील हरकतें करने वाले ड्राइवर के पुलिस ने किया गिरफ्तार।

20 फरवरी 2018

Related Videos

मुख्यमंत्री विवाह योजना में हुए कुल 101 निकाह और शादियां, ऐसा रहा नजारा

बिजनौर में मुख्यमंत्री विवाह योजना के अंतर्गत 101 जोड़ों का विवाह कराया गया और निकाह पढ़ाया गया। इस मौके पर घरवालों के साथ सरकारी अधिकारियों समेत सांसद और इलाके के विधायक भी मौजूद रहे।

10 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen