'My Result Plus
'My Result Plus

प्रेमी से जेल में मिलने पर अड़ी किशोरी को मारकर जला डाला 

न्यूज डेस्क,अमर उजाला,बरेली Updated Tue, 17 Apr 2018 06:35 PM IST
Victims body
Victims body
ख़बर सुनें
चौबीस घंटे में ऑनर किलिंग के दो मामलों से जिले में हड़कंप मच गया। शाही में हुई ऑनर किलिंग का मामला अभी सुलझा भी नहीं कि सोमवार सुबह उत्तराखंड बॉर्डर के गांव नदेली की एक किशोरी को भी प्यार के  बदले मौत मिली।
जेल में बंद अपने प्रेमी से मिलने की जिद कर बैठी किशोरी के साथ मारपीट की गई। रात में गला दबाकर मारने के बाद श्मशान में शव को जलाने की कोशिश की गई, लेकिन ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में ले ली। पुलिस ने आरोपी मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है। 
नदेली गांव के पूरन लाल की 16 वर्षीय बेटी के गांव के झोलाछाप डॉक्टर रईस अहमद के साथ प्रेम संबंध थे। होली के दूसरे दिन दोनों घर से भाग निकले थे। इससे गुस्साए पूरनलाल ने अपने पक्ष के लोगों की मदद से रईस और उसके तीन रिश्तेदारों के घरों में आग लगा दी थी। गांव में कई दिनों तक पुलिस तैनात रही थी। आईजी डीके ठाकुर की टीम ने दोनों को मुजफ्फरनगर से बरामद किया था। लड़की के परिवार ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अपहरण की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने रईस को जेल और किशोरी को कोर्ट के आदेश पर परिजनों को सौंप दिया था। घरवालों ने लड़की को उसके मामा के घर गांव पचपेड़ा भेजा दिया था।
रविवार को घरवाले लड़की को वहां से ले आए। रात करीब तीन बजे पिता पूरन लाल ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद सुबह करीब छह बजे उसकी लाश को श्मशान ले जाया गया। शव पर जल्दी में उल्टी सीधी लकड़ियां रखकर डीजल डालकर आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने पहुंचकर चिंता पर पानी डालकर आग बुझाई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। देर रात पुलिस ने लड़की के माता-बाप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मां-बाप ने लड़की की हत्या की बात कबूल कर ली है। 

पुलिस ने जलते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। माता-पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह घटना बेहद दुखद है। मेरी अपील है कि बेटियों का सम्मान करें। - जोगेंद्र कुमार एसएसपी 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

National

स्कूल की महिला चपरासी ने बाथरूम में किया 5 साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न, आरोपी महिला गिरफ्तार

डॉक्टरों की बात सुनकर बच्ची के अभिभावक के होश उड़ गए।

24 अप्रैल 2018

Related Videos

एटीएम से निकला ‘चूरन लेबल’ का पांच सौ रुपये का नोट

अब अगर आप एटीएम से पैसे निकालें तो नोट को जांच जरूर लें। बरेली में सुभाषनगर इलाके में यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में नकली नोट निकले हैं। एक ग्राहक को पांच-पांच सौ रुपये के चूरन लेबल के नोट मिले। ग्राहक ने इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है।

24 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen