बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

फैजगंज बेहटा में बीए के छात्र की गोली मारकर हत्या

Updated Tue, 06 Jun 2017 06:04 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
आसफपुर (बदायूं)। थाना फैजगंज बेहटा के गांव राजी की सीकरी में सोमवार रात बीए के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। छात्र का शव गांव से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली मारी गई। मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
विज्ञापन

फैजगंज बेहटा थाने के गांव राजी की सीकरी निवासी वेद प्रकाश शर्मा का 19 वर्षीय बेटा मोहित शर्मा चंदौसी के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। मोहित सोमवार रात खाना खाने के बाद रोज की तरह टहलने के लिए निकला था। देर रात तक वह घर नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई। मोहित की तलाश की गई तो उसका कहीं पता नहीं लगा। बाद में गांव के लोग एकत्र होकर मोहित को तलाशने को निकले। रात में करीब 12 बजे मोहित का शव गांव से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर राम बहादुर के खेत में पड़ा मिला। उसके सिर में गोली मारी गई थी। मोहित का शव मिलने के बाद परिवार वालों को कोहराम मच गया। रात में ही सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

मृतक के परिवार वाले किसी से भी रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। हत्या की वजह भी साफ नहीं हो पा रही है। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मोहित तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी हत्या के बाद मां सुनीता, छोटी बहन पूजा और भाई अभिषेक का रो-रो कर बुरा हाल है। गांव के लोग भी इस हत्याकांड से हतप्रद हैं।
-------
एनसीसी कैडर था मोहित, सेना में जाना चाहता था
आसफपुर। बीए प्रथम वर्ष का छात्र मोहित काफी मेधावी था। कॉलेज में वह एनसीसी कैडर भी था। इसके अलावा मोहित का सपना सेना में जाकर देश की सेवा करने का था। इसके लिए वह तैयारी भी कर रहा था। मोहित रोज सुबह को दौड़ लगाता था। शाम को भी खाना खाने के बाद वह टहलने जाता था। गांव के लोगों की मानें तो वह मिलनसार था। कभी किसी से उसका कोई विवाद नहीं हुआ। मोहित गांव के लोगों से ज्यादा बात भी नहीं करता था। ऐसे में बड़ा सवाल है कि उसकी हत्या किसने और क्यों की, पुलिस के लिए हत्याकांड का खुलासा किसी चुनौती से कम नहीं होगा।
वर्जन-
मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मृतक के परिवार वाले कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। वह किसी से रंजिश की बात से भी इंकार कर रहे हैं। हत्या की वजह फिलहाल साफ नहीं है। घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।- डॉ. केके सरोज, सीओ बिसौली

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us