दरोगा के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

Aligarh Updated Sun, 06 May 2012 12:00 PM IST
अलीगढ़। टप्पल के गांव सिमरौठी स्थित ननिहाल में रह रहे दरोगा के बेटे ने शुक्रवार रात को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने तमंचे को कब्जे में करते हुए शव पोस्टमार्टम भेज दिया। युवक की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। मृतक के पिता ब्रजपाल सिंह लोनी (गाजियाबाद) जिले में तैनात हैं।गाेंडा के गांव पहाड़ी नगला निवासी एसआई बृजपाल सिंह की तैनाती लोनी गाजियाबाद में है। उनका बेटा लोकेश उर्फ लोकेंद्र कुमार (25) डीएस कालेज से बीकॉम फाइनल कर रहा था। शुक्रवार को वह अपनी ननिहाल गांव सिमरौठी गया था। खाना खाने के बाद सभी लोग सो रहे थे, तभी मध्य रात को परिजनों को गोली की आवाज सुनाई दी। परिजनाें ने देखा कि लोकेंद्र का शव बरामदे में पड़ा था और पास ही तमंचा भी पड़ा था। यह देख घर में विलाप शुरू हो गया और खबर पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंचे एसओ टप्पल ने तमंचे को कब्जे में किया। एसओ टप्पल ने बताया कि युवक नशे का आदी था। मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर साफ कहा जा सकता है कि युवक ने सिर में गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। उधर मृतक के परिजन आत्महत्या के कारण पर चुप्पी साधे हुए थे। गांव में उसके प्रेम-प्रसंग की चर्चाएं भी हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

चमत्कार : शिवलिंग हटाने की कोशिश की तो निकले सैकड़ों सांप

भारत को आस्था और चमत्कारों का देश क्यों कहते हैं उसका एक वीडियो हम आज आपको दिखाने जा रहे हैं। वीडियो यूपी के हाथरस का है जहां एक पुराने शिव मंदिर के जीर्णोद्धार का काम चल रहा था। अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको अपनी ओर खींच लिया।

17 जनवरी 2018