मासूम बालिका से की दरिंदगी

Agra Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 11:30 PM IST
मासूम बालिका से की दरिंदगी
रेप - फोटो : self

किशनी/कुसमरा (मैनपुरी)। थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने पांच वर्षीय बालिका से दरिंगदगी की। बदहवास और लहूलुहान हालत में बच्ची को लेकर परिवारीजन पहले चौकी फिर थाने पहुंचे। पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


थाना क्षेत्र एक गांव की रहने वाली पांच वर्षीय बालिका कक्षा एक की छात्रा है। शुक्रवार दोपहर जब वह घर के बाहर खेल रही थी। तभी युवक आशीष पुत्र राम रईस उसे बरफी खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया। घर से कुछ दूर ही सुनसान जगह पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बालिका का रोना सुनकर वहां उसके पिता जब घटनास्थल पर पहुंचे तो बेटी को लहूलुहान देखकर उनके होश उड़ गए। वहीं आरोपी बालिका को छोड़कर भाग गया। पीड़ित परिवारीजन बालिका को लेकर पहले चौकी फिर थाना किशनी पहुंचे। एसएचओ जसवीर सिंह सिरोही ने तत्काल बालिका को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एसएचओ का कहना है कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

दिल्लीः पुलिसवाले की आंख में झोंकी मिर्ची और अस्पताल से फरार हो गया कैदी

राजधानी के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल से सोमवार सुबह दिल्ली पुलिस की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है।

19 फरवरी 2018

Related Videos

दहेज की मांग कर दुल्हन को ले जाने से किया इंकार, फिर हुआ ये

दहेज गैर कानूनी है। दहेज लेना-देना दोनों ही सजा से दायरे में आता है लेकिन फिर भी भारत में दहेज प्रथा खत्म नहीं हो रही है।

19 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen