चौकीदार ने फिल्मी स्टाइल में रच डाली साजिश

Updated Sat, 24 Oct 2015 10:40 PM IST
cooperative society record was set ablaze by security guard in hamirpur himachal.
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सहकारी सभा का रिकॉर्ड जलाने का मास्टरमाइंड चौकीदार ही निकला। कैश लूटने के इरादे से उसने फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम दिया। सहकारी सभा समिति साई, ग्वालपत्थर का रिकार्ड जलाने के मामले ने नया मोड़ लिया है। रिकॉर्ड को शातिरों ने नहीं, बल्कि सोसायटी के चौकीदार ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर जलाया है।
विज्ञापन

पढ़ें, चौकीदार का मुंह बांधा और फूंक डाला सरकारी रिकॉर्ड

पुलिस कस्टडी में चौकीदार ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया। शनिवार को पुलिस ने चौकीदार को कोर्ट में पेश किया। यहां आरोपी चौकीदार को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। चौकीदार कुलदीप कुमार निवासी टंग, नादौन ने कहा कि वीरवार रात सहकारी सभा के भवन में उसने चार अन्य युवकों के साथ बैठकर शराब पी।

शराब पीने के बाद उन्होंने लॉकर से कैश लूटने की साजिश रची। कहा कि कुछ दिन पहले बड़ी रकम का चेक पास होने के लिए आया था। उसने सोचा कि चेक पास होने के बाद इसकी राशि लॉकर में होगी। उन्होंने लॉकर को सहकारी सभा से उठा लिया और कुछ दूर जाकर उसे तोड़ दिया।

लॉकर में नहीं था कैश इसलिए रिकॉर्ड को लगा दी आग

cooperative society record was set ablaze by security guard2
लॉकर तोड़ने के बाद उन्होंने पाया कि लॉकर में कोई कैश नहीं है। इसके चलते युवकों ने तिजोरी में रखे रिकॉर्ड को आग लगा दी। आरोपी को शनिवार को जेएमआईसी कोर्ट बड़सर में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अतिरिक्त थाना प्रभारी नादौन महेंद्र सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी चौकीदार को चार दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है। 27 अक्तूबर को आरोपी दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह है मामला- चौकीदार कुलदीप कुमार ने पहले पुलिस को बयान दिया था कि वीरवार रात अज्ञात तीन युवक सोसायटी का ताला तोड़कर अंदर आ गए। उसके रोकने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसका मुंह बंद कर दिया और हाथ बांध दिए। इसके बाद वह बेहोश हो गया। अज्ञात युवकों ने ही सोयायटी का रिकार्ड जलाया है। पुलिस ने संदेह के आधार पर चौकीदार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00