बहन के पति को कुल्हाड़ी से काटकर ले ली जान, खून से सने हाथ लेकर पहुंचा थाने

डिजिटल न्यूज डेस्क, महराजगंज Published by: विजय जैन Updated Thu, 26 Dec 2019 10:54 AM IST
रोते बिलखते परिजन।
1 of 5
विज्ञापन
महराजगंज। पनियरा थाना क्षेत्र के इलाहाबास गांव में बहन के पति को भाई ने बेरहमी में कुल्हाडी से काटकर मार डाला। इसके बाद सीधे थाने पहुंचा तो पुलिस सन्न रह गई। घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। गांव में पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाने में जुट गए। इस मामले को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इलाहाबास के खास गांव के रहने वाले बृजेश 28 की हत्या उनके साले ने कर दी। वह शादी से नाराज था। कई साल से वह मौके की तलाश में था।
गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात।
2 of 5
सही अवसर मिलने पर बुधवार दोपहर के बाद उसने बृजेश को उसके घर के पास बुलाया। फिर बेरहमी से कुल्हाडी से काटकर मार डाला। इसके बाद वह कुल्हाड़ी लिए खून से सना हाथ लेकर सीधे पनियरा थाने पहुंचा तो पुलिस सन्न रह गई। उसके पुलिस को पूरी कहानी बताई तो उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।
विज्ञापन
विज्ञापन
आरोपी ने पुलिस को बताई पूरी बात।
3 of 5
मामला प्रेम प्रपंच से जुड़ा है। इलाहाबास के रहने वाले बृजेश 28 एक दूसरे समुदाय की युवती से करीब 5 साल पहले प्रेम करते थे। वह उस युवती से शादी गोरखनाथ मंदिर में जाकर वर्ष 2014 में शादी कर लिए। इसके बाद युवती के घर वाले इस बात से नाराज हो गए। खासकर युवती का भाई इससे बेहद नाराज हो गया। वह शुरू से ही दोनों की शादी के खिलाफ रहा।
प्रेम विवाह करने से नाराज था आरोपी।
4 of 5
पहले तो उसने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी तो उसने रास्ते से हटाने की ठान ली। इसके बाद वक्त बीतता गया। वह मौके की तलाश में जुटा रहा। इधर बृजेश को एक बेटा एवं एक बेटी भी हो गई। वह पत्नी बच्चों के साथ खुश था। घर का इकलौता होने के कारण मां बाप भी बेटे की खुशी में अपनी खुशी समझकर हंसी खुशी जीवन यापन करने लगे।

इधर मौके की तलाश कर युवक बृजेश को मौत की नींद सुलाने की योजना बनाने लगा। बुधवार को उसे सही मौका मिला। घर के पास आम के पेड़ के पास बृजेश को बुलाया। कुछ देर बात की। इसके बाद साथ लाए कुल्हाड़ी को निकालकर ताबड़तोड़ कई बार प्रहार कर मार डाला।
विज्ञापन
विज्ञापन
पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
5 of 5
मौके पर एएसपी, सीओ सदर, थानाध्यक्ष पनियरा समेत बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची। एएसपी आशुतोष शुक्ल ने बताया कि आरोपी हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस सतर्क है। कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00