लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

गुंडागर्दी का खौफनाक वीडियो: बीच सड़क सात हत्यारों ने युवक को काट डाला, पत्नी-मासूम बच्चे रहम मांगते रहे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Published by: ajay kumar Updated Wed, 03 Aug 2022 02:14 PM IST
युवक पर वार करते हत्यारे। पास में खड़े मासूम बच्चे (लाल घेरे में)
1 of 5
विज्ञापन
हरियाणा के हिसार जिले से गुंडागर्दी का खौफनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह स्तब्ध रह गया। वीडियो में सात गुंडे एक युवक को दौड़ा कर लाते हैं और फिर बीच सड़क पर गिराकर पिटाई शुरू कर देते हैं। हाथ-पैर समेत हर जगह पर बेरहमी से वार करते हैं। पिता को पीटता देख दो बच्चे भी वारदातस्थल पर पहुंच जाते हैं। पत्नी भी बचाने दौड़ती है। हत्यारों पर पत्थर भी फेंकती हैं। पति की जान की गुहार भी लगाती है मगर बेरहमों का दिल नहीं पसीजता है। मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी भाग जाते हैं। इससे पहले पत्नी हाथ जोड़कर जान बख्शने की गुहार लगाती है। जमीन पर पड़े पिता को मासूम बेटी उठाने जाती है मगर उसे क्या पता कि अब पापा इस दुनिया में नहीं हैं।
हत्यारों से रहम की गुहार लगाती पत्नी और मासूम बच्चे।
2 of 5
वारदात हिसार के हांसी की है। मंगलवार-बुधवार की रात इसे अंजाम दिया गया। मृतक का नाम विकास था और वह दो बच्चों का पिता था। युवक के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। दो गुटों में पुरानी रंजिश के चलते ही यह हत्या की गई। मृतक विकास के पिता जयवीर पहलवान की भी कुछ साल पहले हत्या कर दी गई थी।
विज्ञापन
पति के पास कड़ी पत्नी और पापा को उठाती बच्ची।
3 of 5
मृतक की पत्नी नैना देवी ने बताया कि हमलावरों से पति को बचाने के लिए बच्चों ने भी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। विकास (26) अपने घर के कमरे में परिवार के साथ सो रहा था। रात में करीब दो बजे छह से सात हमलावर घर में घुसे। वह अपने साथ आठ फुट लंबी फोल्डिंग वाली सीढ़ी लेकर आए थे। 
वारदात की सीसीटीवी तस्वीर।
4 of 5
मकान की दीवारों पर कांच लगा है। सीढ़ी से घर की चारदीवारी के अंदर उतरे। हमलावरों ने घर के कमरों को देखा और विकास को ढूंढने लगे। कमरे के बंद दरवाजे को हमलावरों ने कुल्हाडी से तोड़ दिया। इस बीच विकास और उसका परिवार जाग गया। हमलावरों ने अंदर दाखिल होकर विकास पर हमला कर दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
मौके पर पूछताछ करती पुलिस।
5 of 5
विकास को बचाने पत्नी और बच्चों दौड़े। हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के कारण वे सब पर भारी पड़े। विकास अपनी जान बचाने के लिए घर से बाहर दौड़ा। जैसे ही वह बाहर आया तो पीछे से एक हमलावर ने उसे गिरा दिया। फिर बीच सड़क पर पार्क के पास काट दिया। विकास के शरीर और गर्दन पर तेजधार हथियार के कई निशान हैं। घटना के बाद लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00