खाकी का खौफ: बच्चों से कहता था पुलिस जेल भेज देगी, डरकर लगा ली फांसी

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ Updated Sat, 14 Jan 2017 04:59 PM IST
man committed suicide in fear of police
डेमो प‌िक
पुलिस की छवि सुधारने की कोशिश में जुटे आला अधिकारियों के लिए यह खबर बुरे ख्वाब से कम नहीं है। लाख कोशिश के बाद भी आम आदमी के दिलो-दिमाग में पुलिस का नाम आते ही दहशत बैठ जाती है। दहशत भी ऐसी कि वह पुलिस के हाथ लगने से बेहतर अपनी जिंदगी ही खत्म करने का फैसला कर लेते हैं। 
ऐसा ही एक मामला शुक्रवार सुबह काकोरी में सामने आया जिसने अधिकारियों को सोचने पर मजबूर कर दिया। यहां समदा गांव में रहने वाले 40 वर्षीय मजदूर राजकुमार उर्फ मटरू ने पुलिस की दहशत से फांसी लगाकर जान दे दी।

मटरू का पत्नी मीना से विवाद चल रहा था। डेढ़ साल पहले मीना अपनी चार वर्षीय बेटी रिमझिम को लेकर पारा के कुल्हड़कट्टा स्थित मायके चली गई और मटरू के खिलाफ कोर्ट में दहेज प्रताड़ना और रखरखाव का मामला दर्ज करा दिया। मटरू कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था। 

करीब 15 दिन पहले कोर्ट ने उसके खिलाफ समन जारी कर दिया। हालांकि, राजकुमार इसके बाद भी पेश नहीं हुआ। शुक्रवार सुबह गांव में दो पुलिसकर्मी आए और मटरू के बारे में पूछने लगे। इसकी जानकारी मटरू को मिली तो वह दहशत में आ गया।
आगे पढ़ें

डराने के ल‌िए दी थी झूठी जानकारी

Spotlight

Most Read

Meerut

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

मैंने शादी कर ली है, धर्म परिवर्तन भी करूंगी

19 फरवरी 2018

Related Videos

सीएम योगी के काफिले के सामने अचानक आ गए ये लोग

लखनऊ में रोहताश बिल्डर से परेशान लोगों ने सीएम के काफिले के सामने प्रदर्शन किया। इन लोगों ने 13 साल पहले रोहतास बिल्डर से घर खरीदा था।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen