लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu News ›   darbar move office will close from 29

29 को जम्मू में दरबार मूव कार्यालय बंद होना संभव

ब्यूरो, अमर उजाला/जम्मू Updated Fri, 15 Apr 2016 10:36 AM IST
जम्मू स्थित सचिवालय
जम्मू स्थ‌ित सच‌िवालय - फोटो : FILE PHOTO
विज्ञापन
शीतकालीन राजधानी जम्मू में 29 अप्रैल को दरबार मूव कार्यालय बंद होना संभव है। इस संबंध में आधिकारिक तौर पर जल्द ही अधिसूचना जारी हो सकती है। 


आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 29 अप्रैल को जम्मू में दरबार मूव कार्यालय बंद हो सकते हैं और नौ मई को ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में सरकार का दरबार सज जाएगा। जम्मू में दरबार मूव के अगले छह महीने के लिए श्रीनगर रवानगी की तैयारी शुरू हो चुकी है। संबंधित विभागों के अधिकारियों में बैठकों का दौर जारी है। 

जम्मू में दरबार मूव रहते साल 2016 में बजट सत्र नहीं हो पाया। अब श्रीनगर में दरबार मूव के बाद बजट सत्र होगा। दरबार मूव के रिकार्ड की रवानगी से लेकर दरबार मूव कर्मचारियों के रहने के लिए आवास संबंधी प्रबंधों पर भी कामकाज चल रहा है।


इस साल राज्य कबीना ने दरबार मूव भत्ते में बढ़ोतरी कर दी है। इससे कर्मचारियों में खुशी है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की अगुवाई में चार अप्रैल को पीडीपी भाजपा गठबंधन सरकार के गठन के बाद सरकार का यह पहला दरबार मूव होगा। 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00