विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

शातिरों ने बनाया दलाई लामा के गुरु का फर्जी फेसबुक पेज, शिकायत दर्ज

शातिरों ने धर्मगुरु दलाई लामा के गुरु क्याब्जे योंगजिन लिंग रिनपोंछे का फर्जी फेसबुक पेज बनाकर अनुयायियों से ठगी करने की कोशिश की है। शातिरों की ओर से दुनिया भर में फैले अनुयायियों से ठगी की भनक लगते ही धर्मगुरु दलाई लामा के गुरु क्याब्जे योंगजिन लिंग रिंपोंछे के सचिव तेनजिन खेंसे ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साइबर सेल में शातिरों के खिलाफ एफआआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत की है। 

धर्मगुरु दलाई लामा के गुरु रिंपोंछे के सचिव तेंजिन खेंसे ने बताया कि वर्ष 2018 से अभी तक तीन बार धर्मगुरु के नाम से फर्जी फेसबुक पेज बनाया गया है। अब हाल ही में फिर से शातिरों ने धर्मगुरु रिंपोंछे के नाम से फर्जी फेसबुक पेज बनाया है। फर्जी फेसबुक पेज के जरिए शातिर धर्मगुरु के अनुयायियों से डोनेशन मांग रहे हैं।



उन्होंने कहा, फर्जी फेसबुक पेज के बारे में हमें दुनिया भर में बसे कई अनुयायियों ने जानकारी दी। इसके बाद हमने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर सूचना डालकर अपने अनुयायियों को शातिरों से सावधान कर दिया है। इसके अलावा हमने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साइबर सेल में अज्ञात शातिरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच का आग्रह किया है। उधर, एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। 
... और पढ़ें

गाड़ी में लिफ्ट लेकर पिंजौर से बरोटीवाला पहुंचे तीन कामगार, केस दर्ज

पड़ोसी राज्यों से प्रवेश पर मनाही के बावजूद हरियाणा से लोग औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन पहुंच रहे हैं। ऐसे लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर क्वारंटीन केंद्र भेजा जा रहा है। ऐसा ही एक मामला बरोटीवाला थाना क्षेत्र के दसोरामाजरा हिलटॉप क्षेत्र में सामने आया। एक उद्योग के तीन कामगारों को पुलिस ने ढूंढ निकाला। इन्हें एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश में आवागमन में मनाही का ज्ञान होने के बावजूद तीनों यहां पहुंचे हैं। बरोटीवाला थाना के एएसआई कल्याण सिंह की अगुवाई वाली टीम यूनिट-3 दसोरामाजरा पहुंची। यहां तीन लोग हरियाणा के पिंजौर से ड्यूटी पर पाए गए।

इनकी उपस्थित रजिस्टर में दर्ज थी। पूछताछ में बताया कि यह शाहपुर तक किसी एचआर नंबर की गाड़ी में लिफ्ट लेकर आए हैं। वहां से पैदल उद्योग पहुंचे हैं। तीनों को सरकार के कोरोना संक्रमण रोकने के लिए बाहरी राज्यों से आने वालों पर लगाई पाबंदियों की जानकारी थी। बावजूद इसके ये यहां पहुंचे। उधर, पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि सरकार व डीएम के आदेशों की अवहेलना करने के तहत इनके खिलाफ मामला दर्ज कर तीनों को क्वारंटीन केंद्र भेज दिया गया है।
... और पढ़ें

कर्फ्यू के बीच बैंक प्रबंधक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, दोनों पर केस

कोरोना कर्फ्यू में किसी को गाड़ी में लिफ्ट देना भी महंगा साबित हो सकता है। पुलिस थाना धर्मशाला में शुक्रवार देर शाम को पुलिस ने लिफ्ट देने वाले बैंक प्रबंधक और उसके साथ आए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। धर्मशाला के एक बैंक में कार्यरत प्रबंधक कर्फ्यू पास के माध्यम से नूरपुर से हर रोज आता-जाता था। शुक्रवार को प्रबंधक धर्मशाला के एक व्यक्ति को नूरपुर से अपने साथ लाया। पुलिस ने भनक लगते ही धर्मशाला के व्यक्ति को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उसने बैंक प्रबंधक की गाड़ी में नूरपुर से धर्मशाला आने की बात कबूली। इस पर धर्मशाला पुलिस ने व्यक्ति और अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर लाए व्यक्ति के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि कर्फ्यू पास बनाकर धर्मशाला से बाहर जाने वाली हर गाड़ी की सख्ती से जांच की जाएगी। कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वाले लोगों के पास रद्द भी किए जाएंगे। 

कांगड़ा में अब ऑनलाइन ही मिलेगा कर्फ्यू पास
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ आपात स्थिति में जाना हो तो उसे जिला मजिस्ट्रेट कांगड़ा से कर्फ्यू पास के लिए ऑनलाइन अनुमति लेनी होगी। इसके लिए ऐप भी तैयार की गई है।
... और पढ़ें

86 ग्राम चिट्टा, एक किलो चांदी, 23 ग्राम सोने के साथ महिला गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आए दिन नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं। लेकिन मोटी कमाई के चलते यह नशा तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। हालांकि अब पुलिस ने नशा तस्करी करने वाले व्यक्ति को ही नहीं पूरे परिवार को ही हवालात भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में बीती रात नशे का गढ़ माने जाने वाले गांव छन्नी बेली से डमटाल पुलिस ने दबिश के दौरान एक महिला व उसके सहयोगी को 86 ग्राम चिट्टा 76 हजार रुपये नकद, एक किलो चांदी, 23 ग्राम सोने के गहने सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रूबी पत्नी अजय कुमार निवासी छन्नी बेली तहसील इंदौरा अमन पुत्र पवन वर्मा निवासी भदरोया तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामले दर्ज है।

इस मामले की पुष्टि डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने करते हुए बताया कि आरोपियों पर 21/61/85 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट रूप में कहा कि आरोपियों की संपत्ति की भी जांच की जा रही है। अगर कोई भी अवैध संपत्तियों को तुरंत प्रभाव से जब्त किया जाएगा।
... और पढ़ें
फाइल फोटो फाइल फोटो

कांगड़ा: महिला दोस्त के साथ फर्जी आईएएस-सीबीआई अफसर बनकर लोगों को ठगने वाला गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला पुलिस ने एक व्यक्ति और युवती को ठगी के आरोप में कसोल से गिरफ्तार किया है। पटियाला का प्रदीप और दिल्ली की ज्योति की जोड़ी लंबे समय से लोगों को ठग रही थी। प्रदीप कभी आईएएस तो कभी सेना का अधिकारी बनकर लोगों को जाल में फंसाता था। कुछ समय पहले प्रदीप और ज्योति ने चामुंडा में एक होटल लीज पर लिया। इसके बाद दोनों ने होटल के मालिक के पूरे परिवार को विदेश भेजने का झांसा दिया। परिवार झांसे में आ गया और उनसे 30 लाख रुपये ले लिए। इसके बाद प्रदीप और ज्योति ने पूरे परिवार को झांसा देकर पैसे भी ठग लिए और चकमा देकर उनकी गाड़ी भी ले गए। परिवार ने पुलिस में शिकायत की और ट्रेसिंग के दौरान आरोपियों की लोकेशन कसोल में मिली जिसके बाद दोनों पकड़े गए। पुलिस जब आरोपियों को कसोल से धर्मशाला ला रही थी तो प्रदीप ने गाड़ी से छलांग लगाकर भागने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा। आरोपी अब टांडा अस्पताल में दाखिल है। युवती रिमांड पर है। एसपी विमुक्त रंजन ने इसकी पुष्टि की है।  

एसपी ने बताया कि दोनों आरोपी लंबे समय से लोगों को ठग रहे थे। युवती दिल्ली में कई बैंकों में काम कर चुकी थी जिस वजह से उसको बैंकिंग का काफी ज्ञान था। दोनों दिल्ली में मिले। इसके बाद दोनों ने दिल्ली में लोन देने के नाम पर कई लोगों को ठगा। इसके दोनों भाग कर जीरकपुर आ गए। यहां पर दोनों ने कई लोगों को ठगा। यहां से दोनों भागकर कांगड़ा के चामुंडा आ गए। यहां दोनों ने होटल लीज पर लिया और फिर से ठगी का खेल शुरू किया और कसोल भाग गए। यहां पर भी दोनों ने होटल लीज पर लिया और कुछ लोगों को ठग रहे थे। लेकिन, पुलिस ने काफी समय से दोनों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। आरोपी चामुंडा में सीबीआई का अफसर बनकर ठगी कर रहा था जबकि कसोल में वह फर्जी आईएएस अधिकारी बना हुआ था।
... और पढ़ें

छन्नी बेली में नशे की खेप, गहने व 14.5 लाख की नकदी पकड़ी

थाना डमटाल के तहत गांव छन्नी बेल्ली में पुलिस ने दबिश देकर नशे की बड़ी खेप, लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात के साथ एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के दो साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इनकी धरपकड़ को पुलिस टीम छापे मार रही है। डमटाल थाना में तैनात डीएसपी देवराज के नेतृत्व में डमटाल पुलिस टीम ने गांव छन्नी बेल्ली में राजकुमारी नामक महिला के घर में दबिश दी।

इससे पहले कि आरोपी कुछ समझ पाते, तब तक पुलिस ने पूरे घर में सर्च अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने 259 ग्राम चिट्टा, 713 ग्राम नशीले कैप्सूल जिनकी कुल संख्या 1091 है। इसके साथ 62 ग्राम सोने, 466 ग्राम चांदी के जेवरात व 14 लाख 50 हजार रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस ने नशे की खेप और सर्च अभियान में पकड़े अन्य सामान को कब्जे में लिया। इसके बाद डीएसपी नूरपुर आईपीएस अशोक रत्न को सूचना दी गई।

डीएसपी अशोक रत्न ने मौके का दौरा किया। आईपीएस अशोक रत्न ने बताया कि प्रोबेशनर डीएसपी देवराज के नेतृत्व में पुलिस ने बड़े स्तर पर नशे की खेप सहित सोने-चांदी के जेवरात व लाखों की नकदी बरामद की है। एक महिला राजकुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। महिला के दो साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं। आरोपियों के खिलाफ डमटाल पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट व अन्य धाराओं सहित मामला दर्ज कर लिया गया है।
... और पढ़ें

मोबाइल फोन के लिए किशोर की दराट से गला रेत कर हत्या

कांगड़ा जिले में थाना इंदौरा के तहत साहोड़ा गांव के जंगल में दो कथित नशेड़ियों ने मोबाइल के लिए चुराह (चंबा) के 15 साल के किशोर की दराट से गर्दन रेत कर हत्या कर दी। किशोर ने नया मोबाइल खरीदा था, जिस पर आरोपियों की नजर थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों याकूब पुत्र लाल दीन गांव घंडरा तहसील इंदौरा और याकूब दीन पुत्र चाटो दीन गांव थोड़ा भलून तहसील नूरपुर को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मंगलवार देर शाम की है। पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि साहोड़ा गांव के जंगल में किसी की लाश पड़ी है। डीएसपी अशोक रत्न, थाना प्रभारी आईपीएस अभिषेक सेकर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव लाश को कब्जे में लिया। किशोर के शव के पास मोबाइल और खून से सना दराट भी पड़ा था। डीएसपी ने बताया कि चुराह के चंद्रूल गांव से भेड़ बकरियां चराने पिता सुकरा दीन पुत्र नूर मोहम्मद और पुत्र इलियास मोहम्मद अपनी भेड़ों सहित करीब आठ दिन पहले इंदौरा आए थे।

मंगलवार को उनका पिता बाजार गया था। 15 साल का इलियास मोहम्मद भेड़ें चराने जंगल में चला गया। उसके बाद वह नहीं लौटा। पिता ने बताया कि उसके बेटे ने नया मोबाइल खरीदा था। बेटा जंगल के पास ही गुज्जरों के डेरे में मोबाइल चार्ज करने जाता था। आरोपियों की नजर बेटे के मोबाइल पर थी।

वह मोबाइल को हथियाना चाहते थे। पकड़े गए आरोपी नशे के आदी बताए जा रहे हैं। बुधवार को धर्मशाला से डॉ. नरेश शर्मा व डॉ. राम सिंह की अगुवाई में फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची व साक्ष्य जुटाए। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेजा गया है।
... और पढ़ें

103 ग्राम चिट्टा, दो लाख नकदी और 23 ग्राम सोने के साथ तीन गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर
डमटाल पुलिस ने रविवार रात को भदरोया में दबिश के दौरान 103.83 ग्राम चिट्टा, करीब दो लाख की नकदी, 23 ग्राम सोने के जेवरात और तीन कारों समेत एक युवक और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। डमटाल पुलिस थाना ने सूचना के आधार पर एएसआई हामिद मोहम्मद की अगुवाई में देर रात्रि भदरोया गांव में एक घर पर दबिश दी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने घर पर अवैध कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने 103. 83 ग्राम चिट्टा और 2,19,220 रुपये और 23 ग्राम सोने के जेवरात सहित तीन कारों को कब्जे में लिया। पुलिस ने आरोपी लवजीत, बचनी देवी व अनुबाला वासी भदरोया को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी नुरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक युवक ओर दो महिलाओं को नकदी और नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। 
... और पढ़ें

डमटाल के होटल में पकड़े 25 जुआरी, लाखों की नकदी बरामद

डमटाल पुलिस ने क्षेत्र के एक होटल में रविवार देर रात्रि दबिश देकर जुआ खेल रहे करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है। बाद में इन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। आरोपियों से करीब 30 लाख 35 हजार की भारतीय और आठ हजार रुपये श्रीलंका की नकदी को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों, होटल मैनेजर और मालिक के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट मेंमामला दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक होटल में रविवार को नूरपुर के डीएसपी अशोक रत्न और डमटाल पुलिस थाना में तैनात प्रोवेशनल डीएसपी देव राज सहित पुलिस कर्मियों की टीम ने होटल में दबिश दी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में रोजाना लाखों का जुआ खेला जा रहा है। जब तक होटल कर्मी और जुआ खेल रहे लोग कुछ समझ पाते, तब तक पुलिस ने होटल को अपने कब्जे में ले लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया।

सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने होटल में जुआ खेल रहे करीब दो दर्जन से अधिक आरोपियों को हिरासत में लिया, जबकि कुछ आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए। हिरासत में लिए करीब 25 आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग थानों में रात कटाई और सोमवार की सुबह डमटाल पुलिस थाना में लाया गया।

डमटाल थाना में आरोपियों की जमानत लेकर उन्हें रिहा किया गया। होटल में लाखों का जुआ खेल रहे लोग जम्मू-कश्मीर और आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं। डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर डमटाल क्षेत्र के एक होटल में दबिश दी गई और होटल में जुआ खेल रहे 25 व्यक्तियों से लाखों की नकदी बरामद की। 
... और पढ़ें

19 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा आईपीएच का एसडीओ

हिमाचल के कांगड़ा जिले में विजिलेंस टीम ने शनिवार देर रात जल शक्ति विभाग यानी आईपीएच के एक एसडीओ को 19000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा। विजिलेंस ने जाल बिछाकर कांगड़ा जिले के जल शक्ति विभाग उपमंडल मनेई के एसडीओ कमल कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि विजिलेंस धर्मशाला के डीएसपी बलबीर जसवाल ने की है। बलबीर जसवाल ने बताया कि शुक्रवार को जल शक्ति विभाग के ठेकेदार अजय कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एसडीओ उनके रिश्वत की मांग कर रहा है। ठेकेदार के खाते में विभाग की ओर से सरकारी विकास कार्य करने की एवज में 20,000 रुपये की राशि डाली गई थी।

डीएसपी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुसार एसडीओ दवाब डाल रहा था कि 20000 रुपये की राशि उसे दे दी जाए। ठेकेदार ने यह बात विजिलेंस को बता दी। इसके बाद विजिलेंस की ओर से जाल बिछाया गया और ठेकेदार ने एसडीओ के साथ 19000 रुपये में डील फाइनल कर ली। दोनों में बात तय हुई कि शनिवार देर शाम सलोल के पास रिश्वत की राशि दी जाएगी। सलोल के पास एसडीओ ने जैसे ही अपनी गाड़ी रोककर ठेकेदार से 19000 रुपये रिश्वत की राशि ली तो विजिलेंस की टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। कार्रवाई के दौरान खुद विजिलेंस के डीएसपी बलबीर जसवाल मौके पर मौजूद रहे।
... और पढ़ें

महिला से 48 लाख की ठगी के मामले में नाइजीरिया का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

निजी कंपनी से रिटायर एक महिला से सोशल मीडिया के माध्यम से मित्र बनकर पैसे ऐंठने के मामले में अब इसके तार विदेशों से जुड़ने लगे हैं। पुलिस ने इस मामले में मास्टरमाइंड एक नाइजीरियन को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नाइजीरियन को पुलिस पालमपुर ले आई है, जहां न्यायालय से पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

पालमपुर इलाके की एक रिटायर महिला से मिजोरम के व्यक्ति रोजा मलियाना ने सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती की थी। इस व्यक्ति ने खुद को यूके का बताया था। उसने महिला से जरूरतमंद होने व अन्य चीजों को लेकर करीब 48 लाख रुपये की ठगी की थी। महिला ने इस व्यक्ति को ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर कर दिया था।

महिला को ठगी का पता चला तो अक्तूबर 2019 में पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने एक नवंबर को दिल्ली से रोजा मलियाना को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। इसने पुलिस रिमांड के दौरान नाइजीरियन व्यक्ति का नाम लिया था।

अब पुलिस ने इस मामले में नामजद नाइजीरियन प्रिंस (35) को कड़ी मशक्कत के बाद दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस ने ठगी के मामले में नाइजीरिया के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायालय से पांच दिन की पुलिस रिमांड मिली है। 
... और पढ़ें

शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ठगे 15 हजार

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ठगी की गई है। शातिर ने बोर्ड अध्यक्ष की आईडी से उनके दोस्त से आर्थिक मदद के नाम पर 15 हजार रुपये ऐंठ लिए हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुरेश कुमार सोनी की फेसबुक आईडी का किसी शातिर ने क्लोन बना लिया।

सुरेश सोनी के नाम से बनी इस आईडी में बोर्ड अध्यक्ष की फोटो लगाई गई है। इसके बाद शातिर ने उनके दोस्तों से फेसबुक मैसेंजर से मैसेज भेजकर पैसों की मांग की। इस बीच उनके एक मित्र ने आरोपी को 15 हजार रुपये का भुगतान भी कर दिया। बोर्ड अध्यक्ष ने अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट डाल कर अपने फेसबुक मित्रों से अपील की है कि इस तरह के किसी भी प्रकार के मैसेज को वे इग्नोर करें।

ताकि ठगी का शिकार होने से बच सकें। बोर्ड अध्यक्ष सुरेश सोनी ने बताया कि उनकी फेसबुक आईडी को क्लोन किया गया है और उनके नाम से पैसे मांगे जा रहे हैं। इस संदर्भ में पुलिस थाना धर्मशाला में उन्होंने मामला दर्ज करवाया है। जबकि फेसबुक पर मित्रों से शातिर के संदेश को नजरअंदाज करने की बात कही है।
... और पढ़ें

हिमाचल: महिला से सामूहिक दुष्कर्म, सात आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पुलिस थाना गगल के तहत एक गांव में पति से अलग रह रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला ने क्षेत्र के सात लोगों के खिलाफ पुलिस थाना गगल में शिकायत दी है। महिला के अनुसार उसने युवकों से लिफ्ट मांगी थी, जिसके बाद वे महिला को सलोल और मैक्लोडगंज के एक होटल में ले गए थे। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को महिला ने बनोई में एक वाहन से लिफ्ट मांगी। इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती अपने साथ सलोल में एक पोल्ट्री फार्म पर ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद वे उसे मैक्लोडगंज भी ले गए जहां उसके साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरुवार सुबह गगल पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी मेहर दीन के नेतृत्व में गैंगरेप के सातों आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों में दो लोग तियारा, एक भढ़ियाडा, एक बंडी, एक वैदी, एक मेहरना और एक दाड़ी का रहने वाला बताया जा रहा है।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने क्षेत्र के सात लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं महिला का मेडिकल कांगड़ा अस्पताल में करवाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से पिछले करीब पांच साल से अलग रह रही है और उसके तीन बच्चे भी हैं। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X