विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

महिला ने अपने पति पर लगाया अश्लील वीडियो भेजने का आरोप, मामला हुआ दर्ज

छप्पर थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने ही पति पर उसे अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला और उसके पति के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। महिला ने कोर्ट में केस भी किया हुआ है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छप्पर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के बाद से उसे ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। कई बार पंचायत कर उन्हें समझाया गया। वह उससे मारपीट करता था। साल 2013 में उसने एक बेटे को जन्म दिया। उससे उन्होंने बच्चा भी छीन लिया और घर से निकाल दिया। 

उसने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया। वहीं एक केस कोर्ट में खर्चे का भी डाला। कोर्ट ने छह हजार रुपए प्रति माह खर्च देने के आदेश दिए। तब उसके पति ने खुद को फंसता देख उससे माफी मांग ली और केस वापस लेने की सहमति हो गई। केस वापस लेने के बाद उसका पति उसे अपने साथ नहीं ले गया। 

महिला का आरोप है कि जनवरी 2019 से उसका पति उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान करने लगा। इससे वह मानसिक बीमार हो गई और उसका इलाज चल रहा है। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति पर केस दर्ज कर लिया है।

थाना छप्पर एसएचओ ललित कुमार ने बताया कि मामले में शिकायतकर्ता महिला के पति पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
... और पढ़ें

खौफनाकः किन्नरों से दोस्ती पड़ी महंगी, सिर्फ इसलिए 24 साल के युवक का काट दिया गुप्तांग

यमुनानगर के बिलासपुर में दो किन्नरों द्वारा 24 साल के युवक का गुप्तांग निकाले जाने की घटना सामने आई है। युवक यमुनानगर से सटे हिमाचल के पांवटा साहिब का रहने वाला है। वह एक साल से काला आंब निवासी किन्नर पायल और बबली से जुड़ा है और उनके साथ ही डांस करता है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवक ने बताया कि 15 जुलाई को बबली व पायल उसे पंजाब के होशियारपुर में एक कार्यक्रम के लिए लेकर निकले थे। आधी रात के समय जब वे बिलासपुर के पास पहुंचे तो किन्नरों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गए। कई दिन बाद जब उसे होश आया तो खुद को बिस्तर पाया और उसका गुप्तांग गायब था। 

19 जुलाई को उसने विरोध किया तो दो लड़के कार में रणजीतपुर के रास्ते उसे हिमाचल के कोलर में रात को छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह उसके परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उसे पांवटा साहिब के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। वह पांवटा साहिब थाने में गया, जहां जीरो एफआईआर दर्ज करके इसे बिलासपुर थाना में भेजा गया। अब पुलिस ने काला आंब निवासी पायल और बबली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 
... और पढ़ें

सावधानः काम के बदले इस शहर में दिए जा रहे नकली नोट, नेपाल और बांग्लादेश से जुड़े हो सकते हैं तार

यमुनानगर में 100-100 रुपये के नकली नोट सप्लाई करने वाला एक इंटर स्टेट रैकेट पकड़ा गया है। रैकेट से जुड़ा एक प्लाइवुड फैक्ट्री का ठेकेदार अपने मजदूरों को मेहनताना देकर नकली नोट खपा रहा था। ये नोट हूबहू असली नोटों जैसे लग रहे हैं। एक दुकानदार को शक होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। 

रादौर थाना पुलिस ने यमुनानगर की हमीदा कॉलोनी निवासी अब्बास व मीडिएटर शमशेद उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया है। दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब तीस हजार रुपये के नकली नोट बरामद किए गए हैं। जबकि इनके पास रुपये पहुंचाने वाला शमशेद का भाई इंतजार फरार हो गया है। वहीं इन्हें नकली नोट सप्लाई करने वाला तीसरा शख्स भी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लिया है। 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो तो सिर्फ सप्लायर हैं उसका हैंडलर यूपी में बैठा है। जहां से इंतजार 30 हजार असली नोटों के बदले 50 हजार के नकली नोट दे जाता है। वे कई महीने से इस धंधे में लगे हुए हैं।

माना जा रहा है कि ये सभी नोट बांग्लादेश और नेपाल में छापे जाते हैं। फिर एजेंट्स के द्वारा नकली नोटों को यूपी और पश्चिमी बंगाल के रास्ते उत्तरी भारत के शहरों में खपाया है। पुलिस ने इसकी सूचना डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस को भिजवा दी है।
 
... और पढ़ें

यमुनानगरः टिकटॉक पर बनाती थी वीडियो, मां-बाप दवाई लेने गए और नाबालिग ने कर ली खुदकुशी

आठवीं कक्षा की छात्रा ने फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय छात्रा की मां व पिता दवाई लेने के लिए मार्केट गए हुए थे। मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले में फर्कपुर थाना क्षेत्र की विष्णुनगर कॉलोनी का है। शाम को जब दंपति घर पहुंचा तो उन्होंने बेटी को कमरे में पंखे से फंदे पर लटके देखा। खिड़की तोड़कर लड़की के पिता अंदर गए और उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। छात्रा टिकटॉक पर विडियो बनाती थी। इसलिए पुलिस सोशल मीडिया के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, विष्णुनगर निवासी व्यक्ति स्क्रैप कारोबारी के पास काम करता है। वीरवार दोपहर बाद उसकी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत हुई तो वह उसे दवाई दिलाने के लिए लेकर गया। पीछे घर पर उसकी 15 वर्षीय बेटी अकेली थी। शाम को जब वे वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। खिड़की से झांककर देखा तो उनकी बेटी फंदे से लटकी हुई थी।

यह देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी पहुंचे। शख्स ने पड़ोसियों की मदद से खिड़की तोड़ी और अंदर पहुंचा। उसने बेटी को फंदे से नीचे उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शख्स का कहना है कि पता नहीं बेटी ने ऐसा क्यों किया। वह पढ़ाई में भी होशियार थी। वे भी उससे बहुत प्यार करते थे। जब वह घर से गए, तब कोई ऐसी बात नहीं थी।

लेकिन उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह समझ नहीं आ रहा। सूचना मिलने पर फर्कपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कमरे की जांच की। जांच के दौरान कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद  नहीं हुआ। फर्कपुर थाना प्रभारी मुकेश का कहना है कि परिजनों के ब्यान लिए जा रहे है। अभी तक लड़की के सुसाइड करने का कोई कारण पता नहीं चल पाया है।
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

60 एकड़ जमीन के बंटवारे के लिए बुलाई पंचायत, कहासुनी होने पर भतीजों ने चलाई गोली, पांच लोग घायल

गांव कंडरौली में बुधवार की सुबह 8 बजे लगभग 60 एकड भूमि के बटवारें को लेकर हुई पंचायत में विवाद हो गया। इस दौरान दो भतीजों ने अपने दो ताया, उनके दो बेटों और फूफा पर सात गोलियां बरसाकर गंभीर घायल कर दिया है।
 
गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर भागे। पांचों घायलों को रादौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए यमुनानगर के गाबा अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में पूर्व सरपंच सुरेंद्र पाल ढांडा व उनके भाई राजपाल ढांडा की हालत गंभीर है। 

मामले की सूचना मिलने के बाद डीएसपी रादौर कुशल पाल राणा भारी पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। घटना के बाद हमलावर भतीजे रमन व लखन अपने पिता एडवोकेट बलिंद्र पाल ढांडा के साथ लाडवा की ओर फरार हो गए। गांव में गोली चलने की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। 

जानकारी के अनुसार गांव कंडरौली निवासी पूर्व सरपंच व फाइनेंसर सुरेंद्र पाल ढांडा व उनके तीन भाइयों राजपाल ढांडा, रामपाल ढांडा व सबसे छोटे भाई एडवोकेट बलिंद्र पाल ढांडा ने गांव कंडरौली व गुमथला में लगभग 60 एकड़ पारिवारिक भूमि के बंटवारे को लेकर बुधवार को पंचायत बुलाई। जिसमें कुछ रिश्तेदार भी थे। 
... और पढ़ें

चोरी के शक में खौफनाक वारदात, लोगों ने युवक को बंधक बना पीट-पीटकर मार डाला

सदर थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर दामला में प्लाइवुड फैक्ट्री के क्वार्टरों में चोरी के शक में कुछ मजदूरों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इस दौरान युवक के तीन साथी मौके से फरार हो गए। मजदूरों ने पकड़े गए युवक को रस्सी से बांध दिया और उसे बुरी तरह से पीटा।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अचेत हालत में पड़े युवक को अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसकी मौत होने की पुष्टि की। युवक की शनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

किशनपुरा दामला निवासी एक व्यक्ति ने बंद पड़े टोल प्लाजा के क्वार्टर बना रखे हैं। जिनमें दामला के आसपास बनी फैक्ट्रियों के मजदूर रहते हैं। गुरुवार अलसुबह करीब पांच बजे फैक्ट्री मजदूरों के क्वार्टर में कुछ युवक घुस गए। अंदेशा था कि युवक चोरी करने के इरादे से घर में घुसे थे और चोरी कर रहे थे। शोर सुनकर मजदूरों की आंख खुल गई, तो उसने युवकों को देखकर शोर मचा दिया। जिस पर आसपास के श्रमिक एकत्र हो गए।
... और पढ़ें

यमुनानगर: घर में घुसे और युवती को उठा ले गए चार युवक, दी गई सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत

हरियाणा के यमुनानगर जिले के साढ़ौरा थाना पुलिस को युवती ने चार युवकों पर उसका अपहरण कर गैंगरेप करने की शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह वारदात शनिवार देर रात की है। जहां चारों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं।

सढ़ौरा थाना क्षेत्र के गांव की बीस वर्षीय युवती ने पुलिस को लिखित में दी शिकायत में बताया है कि वह शनिवार रात को सो रही थी। इस दौरान चार युवक घर में घुस आए। उन्होंने कपड़े से मुंह बंद कर दिया और उठाकर पास की आंगनवाड़ी में ले गए। जहां पर चारों ने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

चिल्लाने की कोशिश की तो उन्होंने उसे पीटा और मुंह बंद कर दिया। रात भर उसके साथ बर्बरता की। सुबह चार बजे वह वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर उसने परिजनों को बताया। सूत्रों का कहना है कि तीन युवक पास की डेहा बस्ती और एक हरिजन बस्ती का है।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है। लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। थाना प्रभारी रतन लाल यादव ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही चारों को पकड़ लिया जाएगा।
... और पढ़ें

यमुनानगर से चल रहा देश भर में ई-टिकट का धंधा, तीन गिरफ्तार, मोबाइल और कंप्यूटर खोलेंगे राज

सांकेतिक तस्वीर
बंगलुरू से गिरफ्तार किए गए रेलवे ई- टिकट के मास्टर माइंड गुलाम मुस्तफा के रैकेट द्वारा बड़े पैमाने पर यमुनानगर-जगाधरी से टिकटें बनाने का खुलासा हुआ है। इसमें आरपीएफ की टीम ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें पंकज सहगल, प्रमोद और लखबीर के नाम शामिल हैं। इनके कब्जे से दो कम्प्यूटर, मोबाइल, 17 हजार टिकट भी बरामद की गई है। 

उनके मोबाइल की जांच की गई तो एक आरोपी के मोबाइल में गुलाम मुस्तफा से लगातार संपर्क किए जाने का पता चला। जिस पर अधिकारियों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आरपीएफ की टीम ने दिल्ली हेडक्वार्टर को पूरी स्थिति से अवगत कराया। इसने बरामद सामान को दिल्ली हेड क्टवार्टर मंगवाया गया है। जहां लैब में जांच होगी। अभी तक की जांच में ये भी सामने आया है कि विदेशी टूरिस्टों की आईडी हैक करके उनके नाम से भी टिकट बुक की गई और देश में आने वाले टूरिस्टों को महंगे दामों पर टिकट बेच कर ट्रेन में सफर करवाया गया। 

विदेशों से जुड़े हैं तार, खुद तैयार किया सॉफ्टवेयर 
डीजी ने दस दिन पहले दिल्ली में खुलासा किया था कि गुलाम मुस्तफा के पाकिस्तान, बांग्लादेश, मीडिल ईस्ट, इंडोनेशिया और नेपाल तक लिंक है। यमुनानगर से पकड़े गए आरोपियों के पास गुलाम मुस्तफा द्वारा खुद विकसित किए गए हैकिंग सॉफ्टवेयर एएनएमएफ मिलने के भी इनपुट है। इसलिए बरामद किए गए कंप्यूटर और मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। 
... और पढ़ें

यमुनानगरः गन प्वाइंट पर 80 लाख की लूट, जान बचाने के लिए छत से कूदा, टांग टूटी

यमुनानगर के पॉश इलाके मॉडल टाउन के एक फ्लैट में पांच युवक घुस गए और गन प्वाइंट पर वहां किराए पर रहे दो लोगों से 80 लाख 20 हजार रुपये लूटकर वरना गाड़ी में फरार हो गए। घर के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपी भागते हुए नजर आएं हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसपी कुलदीप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 

हमलावरों से बचने के लिए संजय नाम का एक व्यक्ति छत से कूद गया। जिससे उसकी टांग की हड्डी टूट गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि वे गुजरात के एक कारोबारी के पास काम करते हैं और गुजरात व दिल्ली से पेमेंट लाकर यहां यमुनानगर के व्यापारियों को देते थे और यहां से पैसा लेकर दिल्ली पहुंचाते थे। पुलिस ने कबीर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। एसपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए डीएसपी हेडक्वार्टर सुभाषचंद के नेतृत्व में चार टीमें लगाई हैं। 

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि वे कमीशन पर पेमेंट इधर से उधर पहुंचाने का काम करते थे। इस पूरे कारोबार को गुजरात का एक व्यापारी संचालित करता है। ये सभी पेमेंट गुजरात और दिल्ली से लाकर आदान-प्रदान करते हैं। एसपी ने फ्लैट की पहली मंजिल सहित घटनास्थल का दौरा किया। इसके बाद पड़ोसियों से बात की। आसपास रह रहे लोगों से भी घटना को लेकर पूछा। इस पूरे मामले में हवाला का भी अंदेशा जताया जा रहा है। हालांकि किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की।
... और पढ़ें

ट्रक मालिक की हत्या कर शव नाले में फेंका, सिर पर चोट के निशान, पर्स और नकदी गायब

सहारनपुर कुरुक्षेत्र स्टेट हाइवे पर दामला टोल टैक्स के पास ट्रक मालिक राजस्थान के किशनगढ़ निवासी लालू खान (42) का खून से लथपथ शव नाले में मिला। उसके सिर पर चोट लगी हुई थी और थोड़ी ही दूरी पर खून के छींटे व कागजात बिखरे हुए थे। उसकी जेब से लगभग 35 हजार रुपये की नकदी, पर्स व मोबाइल गायब मिला। कुछ ही दूरी पर उसका ट्रक खड़ा हुआ था। 

आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने ट्रक मालिक से लूटपाट कर उसकी हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। सूचना मिलने पर सदर थाना एसएचओ सुखबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीआईए टू की टीम व सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

तीनों पुलिस टीमों की जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। पुलिस का मानना है कि लूट के इरादे से ट्रक मालिक की हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में अज्ञात पर लूट व हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।  

कागज पर लिखे नंबर से हुई ट्रक मालिक की शिनाख्त, खुद ही चलाता था ट्रक
सदर थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि दामला टोल टैक्स के पास नाले में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर एसएचओ सुखबीर सिंह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। मृतक के सिर में चोट लगी हुई थी। जहां से मृत मिला, उसकी विपरीत दिशा में उसका ट्रक खड़ा मिला। 
... और पढ़ें

40 सेकेंड में पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटे सवा दो लाख, पहले बाइक से गिराया फिर डंडों से किया हमला

हिसार रोड स्थित गोयल फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप के सेल्समैन से बाइक सवार तीन बदमाशों ने सवा दो लाख रुपये लूट लिए। लूट की वारदात पेट्रोल पंप से डेढ़ किलोमीटर दूर किशन चंद कॉलोनी में हुई। लूट की सूचना मिलते ही डीएसपी जगत सिंह और शहर थाना प्रभारी यादराम मौके पर पहुंचे। बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। 

झील गांव निवासी विक्रम हर रोज की तरह पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह पेट्रोल पंप से सवा दो लाख रुपये लेकर निकला, एक मोटरसाइकिल पर सवा तीन बदमाश उसके पीछे लग गए। रजवाहा रोड पर आने के बाद विक्रम ने अपनी बाइक को किशन चंद कॉलोनी की ओर घुमा लिया। 

कॉलोनी से सीधा रास्ता एक्सिस बैंक की तरफ जाता है। पीछे लगे बदमाशों ने दूसरी गली से आकर विक्रम की मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। गिरते ही बदमाशों ने विक्रम पर डंडों से हमला कर दिया। पैसों से भरा बैग उसके हाथ से गिर गया। बदमाशों ने थैला उठाया और फरार हो गए। विक्रम ने तुरंत इसकी जानकारी पेट्रोल पंप मालिक को दी। लूट की सूचना मिलते ही डीएसपी जगत सिंह और शहर थाना प्रभारी यादराम भी मौके पर पहुंच गए।  थाना प्रभारी ने बताया कि विक्रम के बयान पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

16 साल की प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, नाराज पत्नी को मनाने गया, ट्रेन से कटकर दोनों की मौत

यमुना विहार कॉलोनी में रह रहे नीरज कथूरिया और निशा कथूरिया की 16 साल पुरानी प्रेम कहानी का अंत इतना खौफनाक होगा, यह किसी ने सोचा नहीं होगा। रात करीब 11 बजे दोनों में घर का खर्च चलाने को लेकर आपस में झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि निशा ने अपना सामान पैक किया और रूठकर रेलवे स्टेशन पहुंच गई। 

पत्नी को मनाने पीछे-पीछे पति भी दोस्त की बाइक मांगकर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। जहां दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। जब विवाद नहीं सुलझा तो पति और पत्नी दोनों खुदकुशी के लिए कहने लगे और ट्रैक पर आ गए। इसी दौरान फिरोजपुर धनबाद एक्सप्रेस ट्रेन आ गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पत्नी अपने पति को ट्रैक से हटाना चाहती थी और पति अपनी पत्नी को, लेकिन जब तक दोनों एक दूसरे को बचाते, तब तक ट्रेन दोनों को रौंदती चली गई और 16 साल पुरानी प्रेम कहानी का अंत हो गया। कुछ दूर जाकर ट्रेन रुकी और लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर को मेमो देकर घटना की सूचना दी।
... और पढ़ें

ट्रक ने स्कूटी सवार मां-बेटी को मारी टक्कर, टायर के नीचे आने से दोनों की मौत, 50 मी तक घसीटा

साढौरा मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पहले एक रेहड़ी को टक्कर मारी। इसके बाद सामने से आ रही स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही स्कूटी सवार मां-बेटी टायर के नीचे आ गई और ट्रक उन्हें 50 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। 

राहगीरों ने दोनों महिलाओं को ट्रक के नीचे से निकाला और सामुदायिक केंद्र में भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है मृतक सुनीता के भाई की छह महीने पहले ही मौत हुई है। अब उसकी मौत से ससुराल और मायके में शोक का माहौल है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

तेज रफ्तार ट्रक ने दो वाहनों को मारी टक्कर 
गांव मुंडा खेडा निवासी 38 वर्षीय अनीता 18 साल की बेटी कृति के साथ स्कूटी पर भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए बिलासपुर के लिए निकली थी।  लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज के समीप सामने से आ रहे एक तेज गति के ट्रक ने पहले रेहड़ी को टक्कर मारी। इससे रेहड़ी का टायर फट गया। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी को अपने चपेट में ले लिया। दोनों को एंबुलेंस की सहायता की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिलासपुर लाया गया।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन