छोटे भाई ने मोबाइल गेम खेलने से मना किया तो किशोर ने लगाया फंदा

अमर उजाला ब्यूरो सोनीपत Updated Thu, 01 Dec 2016 12:36 AM IST
मोबाइल फोन पर गेम खेलने की लत दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। मोबाइल गेम खेलने को न मिलने पर फंदा लगाकर जान देने का मामला मुरथल स्थित आरके कॉलोनी का सामाने आया है। यहां छोटे भाई ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो नाराज होकर किशोर ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस के अनुसार मुरथल स्थित आरके कॉलोनी निवासी कटुबदिन अहमद (15) अपने भाई के साथ मोबाइल पर गेम खेल रहा था। छोटे भाई ने गेम देने से मना किया तो दोनों में गेम खेलने को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर कटुबदिन ने कमरे में जाकर पंखें से लटकर आत्महत्या कर ली।

सूचना मिली थी कि आरके कॉलोनी में फंदा लगाकर एक बच्चे ने आत्हत्या कर ली है। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि दोनों भाइयों का मोबाइल में गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ था। धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।
विरेन्द्र, जांच अधिकारी।

Spotlight

Most Read

Dehradun

ढ़ाबे पर हो रहा था गलत काम, अब ये भुगतेंगे अंजाम

एक ढ़ाबे पर लंबे समय से गलत काम हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां गलत काम होता मिला।

25 फरवरी 2018

Related Videos

MBBS की पढ़ाई कर रही कश्मीरी लड़की से प्रोफेसर ने किया दुर्व्यवहार

सोनीपत के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर द्वारा एक MBBS की छात्रा से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा कश्मीर की रहने वाली है। इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए राज्य महिला आयोग ने आरोपी प्रोफेसर को गलत माना है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen