-थाना सदर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

Rohtak Bureau Updated Thu, 01 Feb 2018 11:49 PM IST
ड्रेन नंबर दो में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
पानीपत। जिले के गांव बबैल के पास ड्रेन नंबर दो में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गला सड़ा मिला है। प्राथमिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। थाना सदर पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। डीएसपी मुख्यालय जगदीप दून ने भी मौका मुआयना किया।
मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को दोपहर करीब एक बजे ड्रेन नंबर-दो में बबैल गांव के पास एक युवक का शव बरामद किया है। थाना सदर पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं कर पाई। डीएसपी मुख्यालय जगदीप दून सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। मरने वाले युवक की उम्र करीब 35 साल है। उसने स्लेटी पेंट व सफेद कमीज पहनी हुई थी, जबकि पैर नंगे थे। पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। इसमें फिलहाल 74 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen