नगर पालिका सचिव के साथ मारपीट, ठेकेदारों ने दी धमकी

ब्यूरो/अमर उजाला, करनाल Updated Thu, 01 Dec 2016 12:57 AM IST
Municipal secretary assaulted, threatened, said contractors, Grunda, Karnal
नगर पालिका सचिव के साथ मारपीट, ठेकेदारों ने दी धमकी - फोटो : Amar Ujala
नगर पालिका कार्यालय में टेंडर की पेमेंट को लेकर दो ठेकेदारों ने नपा सचिव और चतुर्थ कर्मचारी के दुर्व्यवहार कर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। इतना ही नहीं दोनों ठेकेदारों ने सरकारी कामकाज में भी बाधा पहुंचाई। नपा सचिव ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की है। समाचार लिखे जाने तक किसी ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हो पाया था।

बुधवार को लगभग पौने चार बजे एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो ठेकेदार सड़क निर्माण की पेमेंट लेने के लिए नगरपालिका सचिव के पास पहुंचे थे, लेकिन ठेकेदारों की ओर से तैयार करवाए गए बिल में लेखा परीक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर नहीं थे। इस पर नपा सचिव रविप्रकाश शर्मा ने लेखा परीक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर करवाने के निर्देश दिए। आरोप है कि ठेकेदारों ने पेमेंट की अदायगी को लेकर अनावश्यक रूप से दबाव बनाना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं, दोनों ठेकेदारों ने नपा सचिव के साथ अभद्रता शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगे। जब बीच बचाव के लिए चतुर्थ कर्मचारी पवन कुमार पहुंचा तो उसके साथ भी अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद नगरपालिका के अधिकारी व कर्मचारी पुलिस थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। नगरपालिका सचिव रविप्रकाश ने बताया कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो ठेकेदार उनके पास पेमेंट के लिए आए थे, लेकिन बिल में लेखा परीक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर नहीं थे, लेकिन दो व्यक्तियों ने पेमेंट की अदायगी को लेकर अनावश्यक दबाव बनाना शुरू कर दिया और जब बात नहीं बनी तो दुर्व्यवहार कर मारपीट का प्रयास किया व जान से मारने की धमकी दी।

इसके साथ ही सरकारी कामकाज में बाधा भी पहुंचाई। वहीं, चतुर्थ कर्मचारी पवन कुमार ने बताया कि दोनों ठेकेदार नपा सचिव के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार कर रहे थे, जब उसने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी हाथापाई की तथा जातिसूचक शब्द भी कहें। उधर, ठेकेदारों का कहना है कि आरोप निराधार हैं। थाना प्रभारी राजबीर यादव ने बताया कि नगरपालिका सचिव रविप्रकाश ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का प्रयास, दुर्व्यवहार, जातिसूचक शब्द, सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने की शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

राम मंदिर का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला का घर फूंका

अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करने वाली माजिदपुरा की इकरा के घर में सोमवार रात कट्टरपंथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper