लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Jhajjar/Bahadurgarh News ›   Jhajjar: Car catches fire, Delhi Police constable dies of suffocation

Jhajjar: कार में लगी आग, दम घुटने से दिल्ली पुलिस के जवान की मौत, नजफगढ़ निवासी सुमित के रूप में हुई पहचान

संवाद न्यूज एजेंसी, झज्जर-बहादुरगढ़ (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Wed, 25 Jan 2023 12:04 AM IST
सार

मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी सुमित के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। सुमित महम में अपने परिजनों से मिलकर वापस लौट रहा था।  

कार में आग लगने से दम घुटने से हुई सुमित की मौत।
कार में आग लगने से दम घुटने से हुई सुमित की मौत। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के बहादुरगढ़ में मंगलवार की अल सुबह बहादुरगढ़ बाईपास के झज्जर रोड़ फ्लाईओवर पर एक सेंट्रो कार में आग लग गई जिसमें दम घुटने से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।



मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी सुमित के रूप में हुई है। सुमित महम के नजदीक अपने परिजनों से मुलाकात करने गया था। जब वह वापस लौट रहा था तो उसकी कार में झज्जर रोड फ्लाईओवर पर आग लग गई। जिससे सुमित की मौके पर ही मौत हो गई। शव कार के बाहर पड़ा मिला।


अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार में आग लगने के बाद चालक शीश तोड़कर बाहर निकला होगा, लेकिन बच नहीं सका। सुमित के शरीर का पिछला हिस्सा पूरी तरह जल चुका था, जबकि आगे का हिस्सा देखकर लगता है कि वह आग की चपेट में नहीं आया।

सुमित 32 वर्ष का था और दो बच्चों का पिता था। कार की आगे और पीछे की दोनों नंबर प्लेट आग में जलकर राख हो गई। गाड़ी के चेचिस नंबर के जरिए मालिक की पहचान के प्रयास किए गए। मृतक सुमित दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात था।

व्हाट्सएप ग्रुप पर फोटो वायरल किया तो हुई पहचान
पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। सुमित अपनी सेंट्रो गाड़ी में नजफगढ़ जा रहा था, लेकिन अचानक गाड़ी में आग लग गई। आग लगने के बाद चालक ने गाड़ी को सड़क किनारे भी लगाया। कयास लगाया जा रहा है कि चालक ने शीशा तोड़कर बाहर आने का भी प्रयास किया होगा।

लेकिन वह दम घुटने से वहीं बेहोश होकर गिर गया और दम तोड़ दिया। बाद में राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पहचान के लिए व्हाट्सएप ग्रुप पर मृतक का फोटो वायरल किया गया। इसके बाद उसकी पहचान हो पाई। मृतक सुमित के पिता अजमेर सिंह ने बहादुरगढ़ पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और परिजनों को सौंप दिया।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00