Hindi News ›   Haryana ›   Bhiwani ›   Mother-son killed in road accident, cousin and cousin standing on the roadside injured

सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, सड़क किनारे खड़े चचेरा भाई व ममेरी बहन घायल

Amar Ujala Bureau अमर उजाला ब्यूरो
Updated Thu, 02 Dec 2021 01:18 AM IST
हादसे में घायल महिला का सामान्य अस्पताल में उपचार करते चिकित्सक। संवाद
हादसे में घायल महिला का सामान्य अस्पताल में उपचार करते चिकित्सक। संवाद - फोटो : Bhiwani
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भिवानी। भिवानी-जींद मुख्य मार्ग पर गांव तिगड़ाना और धनाना के बीच बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे सड़क हादसा हो गया। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि कार की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़ा मृतक का चचेरा भाई और ममेरी बहन को गंभीर चोटें आई। गंभीर हालत में एक युवक को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं सड़क हादसे की जानकारी पाकर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सड़क हादसे के बाद कार में सवार दो युवक मौके से भाग गए।

गांव तिगड़ाना निवासी 35 वर्षीय जोनी उर्फ मोहन अपनी 52 वर्षीय मां अनीता के साथ खेत में काम करने के लिए जा रहा था। उनके खेत में आने का सड़क किनारे ही जोनी की 20 वर्षीय ममेरी बहन काजल और 24 वर्षीय चचेरे भाई आकाश भी इंतजार कर रहे थे। जोनी की बाइक गांव तिगड़ाना से निकलकर धनाना से पहले पेट्रोल पंप के समीप पहुंची तो जींद की ओर से भिवानी की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे ट्रक को अचानक ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी। बाइक और कार की सीधी टक्कर होने से बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं कार का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार के एयर बैग खुलने से चालक और एक युवक बच गया जो हादसे के बाद मौके से भाग खड़े हुए। वहीं बाइक चालक जोनी उर्फ मोहन व उसकी मां अनीता को गंभीर चोटें आईं। वहीं कार की चपेट में सड़क किनारे खड़ी जोनी की ममेरी बहन काजल व चचेरा भाई आकाश भी चपेट में आ गया। उन्हें भी गंभीर चोटें आईं। सड़क हादसे में घायल चारों को राहगीरों की मदद से नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही चिकित्सकों ने जोनी उर्फ मोहन व उसकी मां अनीता को मृत घोषित कर दिया। आकाश की गंभीर हालत होने के चलते रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं काजल का नागरिक अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शी वीरेंद्र ने बताया कि कार चालक आगे चल रहे ट्रक को अचानक ओवरटेक कर रहा था। इसी दौरान उसकी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं बाइक चला रहा जोनी व उसकी मां बुरी तरह से जख्मी हो गए, जबकि सड़क किनारे खड़े आकाश व काजल को भी गंभीर चोटें आईं। सड़क हादसे की सूचना डायल 112 पर दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। सड़क हादसे के बाद गाड़ी में सवार दो युवक भी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गए।

काजल व आकाश हैं अनाथ
जोनी की ममेरी बहन काजल और चचेरा भाई आकाश अनाथ हैं। इन दोनों के ही माता-पिता की पहले मौत हो चुकी है। अपने-माता पिता की मौत के बाद दोनों ही जोनी के घर में रहते थे। जोनी खेतीबाड़ी कर गुजर बसर करता था। उसके दो बच्चे हैं। उसकी चार साल की बेटी व दो साल का बेटा है। एक सड़क हादसे ने पूरे परिवार को बिखराव की स्थिति में ला दिया। वहीं इस हादसे से गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई।
जांच की जा रही है
सड़क हादसे में प्रत्यक्षदर्शी गांव तिगड़ाना निवासी वीरेंद्र के बयान दर्ज कर इस संबंध में कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच की जा रही है कि कार किसकी है और कौन चला रहा था। वहीं मृतक जोनी उर्फ मोहन व उसकी मां अनीता के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।
- राजेश, जांच अधिकारी, सदर पुलिस थाना भिवानी।

 भिवानी-जींद मार्ग पर बाइक व कार की भिंडत में क्षतिग्रस्त हुई कार। संवाद

भिवानी-जींद मार्ग पर बाइक व कार की भिंडत में क्षतिग्रस्त हुई कार। संवाद- फोटो : Bhiwani

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00