अब एक मार्च से ROB पर भरिए फर्राटा

अमर उजाला, फरीदाबाद Updated Mon, 03 Feb 2014 06:19 PM IST
over bridge is on final touch
फरीदाबाद में रहने वाले लोगों के लिए एक राहत भरी खबर है। एक मार्च से बड़खल रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) पर आप वाहन से फर्राटा भर सकेंगे।

क्योंकि रेलवे प्रशासन ने अपने हिस्से का काम पूरा कर हुडा अधिकारियों को ब्रिज हैंडओवर कर दिया है। हुडा ब्रिज को फाइनल टच देने का काम कर रहा है, जिसे पूरा करने का लक्ष्य 28 फरवरी तय किया गया है।

बड़खल चौक के पास नेशनल हाईवे पर लगने वाले जाम को कम करने के लिए सूरजकुंड और बड़खल की तरफ पड़ने वाले दर्जनों सेक्टरों व कॉलोनियों के लोगों को लाभ देने के लिए बड़खल आरओबी को दो से चार लेन का तैयार किया जा रहा है।

कार्यकारी अभियंता भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आरओबी पर स्लैब डालने का काम पूरा कर लिया गया है। अब फिनिशिंग का काम जारी है। फरवरी माह के अंत तक काम पूरा कर एक मार्च से इसे लोगों के लिए शुरू कर दिया जाएगा।

अभी सूरजकुंड रोड का भी चौड़ीकरण हो रहा है। ऐसे में गुड़गांव व दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को इसका लाभ मिलेगा। बड़खल रेलवे ओवर ब्रिज के रास्ते नेशनल हाईवे पर आने जाने वाले वाहन ब्रिज के फोर लेन हो जाने से जाम मुक्त सफर का आनंद ले सकेंगे।

Spotlight

Most Read

Ballia

अभाविप ने फूंका केरल सरकार का पुतला

कार्यकर्ता की हत्‍या के विरोध में फूटा गुस्सा

21 जनवरी 2018

Related Videos

आम आदमी पार्टी के इन 20 विधायक की सदस्यता रद्द, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने के मामले में राष्ट्रपति ने लगाई मुहर। ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में गई 20 आप विधायकों की सदस्यता।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper