दूसरी मंजिल से गिरी गर्भवती महिला, गंभीर

ब्यूरो, अमर उजाला /गाजियाबाद Updated Thu, 01 Dec 2016 12:52 AM IST
Pregnant woman fell from the second floor, serious
अपराध - फोटो : अमर उजाला
 बिसरख थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में तीन माह की गर्भवती महिला दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई। इससे उसकी रीढ़ और पैर की हड्डी टूट गई है। महिला का गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
महिला के परिजनों ने बिसरख थाने में तहरीर देकर पति पर दहेज के चलते महिला को छत से नीचे फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं पति का कहना है कि बर्थडे पार्टी में जाने से मना करने पर नाराज होकर वह छत से कूद गई।

पुलिस ने बताया कि घायल महिला (23) संतदेव नगर पुराना हैबतपुर बिसरख थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसकी घूकना में 20 फरवरी 2015 को हैबतपुर के रहने वाले एक युवक से शादी हुई थी। उसका 10 माह का एक बेटा है और वह तीन माह की गर्भवती है।

उसका ससुर लोनी थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। परिजनों का आरोप है कि  पति व सास पिछले तीन माह से लगातार दहेज के रूप में एक एलईडी और 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। इसका कई बार महिला ने विरोध किया था।

उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब दो बजे पति ने शराब पीकर एक बार फिर दहेज की मांग की थी, इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। परिजनों का आरोप है कि इसी बात से नाराज उसके पति ने देर रात ढाई बजे उसे उठाकर दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

छत से गिरने पर महिला की चीख सुनकर पड़ोसी जागे और उन्होंने उसके परिजनों को गाजियाबाद में सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन उसके ससुराल पहुंचे और उसे पुराना बस अड्डा स्थित केके अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टरों के अनुसार महिला की रीढ़ और पैर की हड्डी टूट गई है। इस संबंध में महिला के भाई मोहित ने बुधवार दोपहर बिसरख थाने में उसके पति, ससुर, सास, देवर और ननंद के खिलाफ तहरीर दी है। 

पति ने बताया कि पार्टी में जाने से रोका तो खुद ही कूदी  
उधर, महिला के पति ने बताया कि मंगलवार रात उसने पत्नी को बहन की बर्थडे पार्टी में जाने से मना कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर वह दूसरी मंजिल से नीचे कूद गई । 

वहीं, सिहानी गेट पुलिस के पास अस्पताल से मीमो आने के बाद घटना का पता लगा। इसके बाद उन्होंने मीमो को बिसरख थाने भिजवा दिया है। नोएडा पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Spotlight

Most Read

Rohtak

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

चोरी की बाइक पर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

24 फरवरी 2018

Related Videos

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen